अभिनेत्री यामी गौतम की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, दिखा बोल्ड अंदाज
अभिनेत्री यामी गौतम की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, दिखा बोल्ड अंदाज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनके फैंन क्लब औप पेज वाले अक्सर ही उनकी बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर उनके तमाम फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं. इसके अलावा उनकी वो अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. यामी गौतम खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर किया हैं. जिसमे वे बेहद ही ख़ूबसूरत नजर आ रही हैं. 

यामी गौतम का बोल्ड और हॉट अंदाज उनके तमाम फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. उनकी हर फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स देखने तो मिलते हैं. फैंस उनकी हर फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफें भी करते हैं. इसके अलावा यामी गौतम अपने इंस्टाग्राम पर अपनी देसी लुक वाली फोटो भी शेयर करती रहती हैं. यामी गौतम के सोशल मीडिया पर करोड़ो की संख्या में चाहने वाले हैं, जो उनकी हर फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में दिल खोलकर लाइक करते हैं और उनकी तारीफें करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

यामी गौतम को इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोर्अस उन्हें फॉलो करते हैं. इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि यामी कितनी पॉपुलर हैं. यामी के फिल्म की बात करें तो हाल ही में वह बाला में नजर आई थी. आयुष्मान खुराना के साथ इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया है.

कंगना रनौत ने साडी में ढाया कहर, तस्वीरें देख हो जायेंगे मदहोश

नोरा फतेही का यह हॉट डांस वीडियो देख कर आ जाएगी फैंस में 'गर्मी'

Good Newwz Box Office Collection: गुड न्यूज़ की धुआंधार कमाई जारी, आठ दिनों में झटके इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -