फेमिना वेडिंग मैगज़ीन के लिए हॉट दुल्हन बनी यामी गौतम
फेमिना वेडिंग मैगज़ीन के लिए हॉट दुल्हन बनी यामी गौतम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. यामी हमेशा ही सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं. यामी गौतम सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो पोस्ट करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने ब्राइडल फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें अब तक वायरल हो रही है. यामी गौतम सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही फैन्स से जुड़ी रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी गौतम सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो पोस्ट कर तापमान बढ़ाती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर यामी ने मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. यामी ने फेमिना वेडिंग मैगज़ीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है जिसमे वो बेहद हॉट पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें यामी गौतम के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 8.7 मिलियन हैं.

सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही है. आपको बता दें यामी की इस तस्वीर को मैगज़ीन के कवर पेज छापा गया है. यामी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो अब आग की तरह फ़ैल रही है. फैंस यामी के इस बोल्ड फोटोशूट पर तारीफों भरे कमैंट्स कर रहे हैं.

यामी गौतम की इतनी हॉट तस्वीरों को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे

यामी गौतम की इतनी हॉट तस्वीरों को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे

यामी गौतम के इस खूबसूरत लुक पर आपकी भी निगाहें टिक जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -