फेमिना मैगजीन के लिए हॉट हुई यामी गौतम
फेमिना मैगजीन के लिए हॉट हुई यामी गौतम
Share:

कई फिल्मों में अपने हॉट सीन्स से सनसनी मचाने वाली यामी गौतम इन दिनों किसी भी फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं इस वजह से वह इन दिनों अपना समय फोटोशूट में बिता रही हैं. जी हाँ, हाल ही में यामी गौतम ने एक बहुत ही भेतरीन और सेक्सी फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें की यामी ने अपने करियर की शुरुआत में कई हिट फिल्मे की लेकिन वह बहुत ही कम फिल्मों में नजर आई.

खबर है कि वह जल्द ही और नई और शानदार फिल्मों में नजर आने वाली है और उन फिल्मों को यामी का कमबैक कहा जा सकता है क्योंकि काफी समय से यामी बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है. आपको बता दें कि हाल ही में यामी ने जो फोटोशूट करवाया है वह उन्होंने फेमिना मैगजीन के लिए करवाया है और इस फोटोशूट में यामी बहुत ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं.

यामी जल्द ही फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली है इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के साथ नजर आने वाली है जो जल ही रिलीज होगी. यामी की बॉलीवुड में पहली फिल्म 'विकी डोनर' रही थी और उसके बाद वह 'एक्शन जैक्सन', 'टोटल सफाया', 'बदलापुर', 'सनम रे', 'जुनूनियत', 'काबिल', 'सरकार 3' जैसी फिल्मों में नजर आई इन दिनों वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है.

Couple Goal: सोनम कपूर आहूजा बनी तो आनंद सोनम आहूजा बन गए

23 साल की एक्ट्रेस के साथ 3 बदमाशों ने किया गैंगरेप, चैन और कैश भी छीन ले भागे

अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाएंगे रजनीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -