'बाला' पर बोली यामी, कहा- 7 साल बाद आयुष्मान के साथ...'
'बाला' पर बोली यामी, कहा- 7 साल बाद आयुष्मान के साथ...'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम द्वारा 'बाला' की शूटिंग पूरी कर ली गई है और उनका इस पर कहना है कि यह फिल्म कई वजहों से खास होने वाली है. बताया जा रहा है कियह फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है जो कि समय से पहले ही गंजा हो जाता है और वह उससे कैसे निपटता है, इसे इस फिल्म में दिखाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अमर कौशिक इसके निर्देशक हैं और इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. सफल फिल्म 'विकी डोनर' के अभिनेता आयुष्मान और यामी सात साल बाद इस फिल्म में साथ काम करते हुए नजर आएंगे. सभी इन्हे फिर से एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं. 

यामी द्वारा हल ही में एक बयान में कहा गया है कि, 'अमर कौशिक और बाकी प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने का मेरा जिस तरह का अनुभव रहा है, वह कुछ ऐसा है कि जिसका आपको हमेशा से इंतजार रहता ही है.'आगे अदाकारा कहती है कि इस परियोजना को तैयार करने में फिल्म के साथ जुड़े हर किसी ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आएगा. 'बाला' कई वजहों से खास होने वाली है. अभिनेत्री यामी इस फिल्म में पहली बार एक छोटे शहर की मॉडल का किरदार निभाएगी.

Batla House Poster : नए पोस्टर में हाथ में गन थामे नज़र आये जॉन अब्राहम

जब रवीना को देख बेकाबू हो गए थे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस ने किया था ऐसा हश्र

Video : 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में पत्रकारों से भिड़ी कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -