इस एक्ट्रेस का सेक्सी पोल डांस देखते रह जायेंगे आप
इस एक्ट्रेस का सेक्सी पोल डांस देखते रह जायेंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आये दिन ये अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही कुछ समय पहले एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने पोल डांस किया है. ऐसा पहली बार नहीं किया यामी ने, बल्कि इसके पहले भी पोल डांस का वीडियो शेयर कर चुकी हैं. यामी खुद को फिट रखने के लिए पोल डांस सीख रही हैं जिसका एक वीडियो मार्च में शेयर किया था और उसका दूसरा सेशन वीडियो अभी वायरल किया है.

इस डांस से यामी ने ब्रेक लिया हुआ था लेकिन अब वो फिर से इस डांस के तरह बढ़ चली हैं. बता दें, यामी ये पोल डांस की ट्रेनिंग पोल डांस के इंस्ट्रक्टर आरिफा से ले रही हैं और इस वीडियो को देखकर आप भी नहीं कह सकते कि यामी का ये पहले पोल डांस है. इस वीडियो को यामी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन दिया है Tough is an understatement, love for this however is overwhelming !! Can't wait to swirl again. 

खुद को फिट करने के लिए यामी काफी मेहनत करती हैं लेकिन इस पर वो ये कहती हैं कि फिट रखने का मतलब ये नहीं है कि वो खाना पीना ही छोड़ दें. उन्होंने बताया था उन्हें डांस करना काफी पसंद है और डांस करके ही खुद को फिट रखती हैं. यामी आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ 'काबिल' में नज़र आई थी. इसके बाद वो किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं. आगे फैंस उम्मीद करते हैं यामी फिर से बॉलीवुड फिल्म में नज़र आएं.

संजय की दूसरी पत्नी ने 'संजू' पर दिया ऐसा रिएक्शन

प्रियंका की अगली फिल्म के लिए मिल गया एक्टर

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' का दूसरा गाना रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -