जैविक खेती पर बोली यमे गौतम, कहा- इससे होता है प्रकृति के करीब होने का एहसास

जैविक खेती पर बोली यमे गौतम, कहा- इससे होता है प्रकृति के करीब होने का एहसास

बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम द्वारा अपने अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया गया हैं. छोटा पर्दा हो या फिल्म हो वह अब तक जिस का भी हिस्सा बनी हैं, एक्ट्रेस यामी के स्वाभाविक अभिनय द्वारा हमेशा दर्शकों के दिलों को जीता गया है. हालांकि क्या आप जानते हैं कि अभिनय के अलावा भी यामी को खेती का भी शौक है.

मुंबई मिरर की एक हालिया रिपोर्ट की माने तो, यामी गौतम अपनी जड़ों की ओर लौटने के लिए इच्छुक हैं और इससे पहले कि आप गलत समझें, यामी बॉलीवुड नहीं छोड़ रही हैं. बल्कि उन्होंने अभी-अभी खेती और जैविक खेती की शुरुआत की है. बॉलीवुड अभिनेत्री ने जाहिर तौर पर गोहर, हिमाचल प्रदेश में एक खेत खरीदा है और इस नवंबर में जैविक खेती सीखने के लिए वे वहां जाने वाली है.

बताया जाता है कि खेती द्वारा शुरू से ही यामी को बहुत आकर्षित किया गया था, अभिनेत्री ने कहा है कि वे खेती का पहला ज्ञान हासिल करना चाहती थी और समझती थी कि उर्वरकों और दवाओं के उपयोग को कैसे कम किया जाए. जैविक कहते की तारीफ में एक्ट्रेस ने बताया है कि इससे प्रकृति के करीब होने का एहसास होता है. उनके मुताबिक़, मुझे तकनीकी रूप से जैविक खेती के बारे में कुछ भी नहीं पता है, और यह कुछ ऐसा है जो आप समय के साथ सीखते हैं. 

सलमान खान अभिनीत फिल्म "दबंग 3" का टीज़र फ़िल्म 'वॉर' और ट्रेलर 'हाउसफुल 4' के साथ होगा प्रदर्शित!

अब इस नई तारीख को रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की 'बाला'

VIDEO सलमान के कानों में पड़ा कैटरीना का नाम, खड़े होकर एक्टर ने बजाई तालियां

Bard Of Blood New Poster : खामोश मगर दमदार लुक में दिखें इमरान हाशमी