यामी गौतम ने अपने इस हसीन लुक के जरिए उड़ाई फैंस की नींद
यामी गौतम ने अपने इस हसीन लुक के जरिए उड़ाई फैंस की नींद
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम पिछले काफी समय से अपने नए लुक को लेकर चर्चाओं में चल रहीं हैं. यामी ने अपनी हेयर स्टाइल बदल दी थी जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गईं थीं. हाल ही में यामी ने एक फोटोशूट कराया है जिसकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस बार यामी का ऐसा अवतार नजर आया है जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है.

यामी ने इस फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. इस फोटोशूट मे वो वाकई में बेहद हॉट लग रहीं हैं. सभी तस्वीरों में यामी अपनी कातिलाना अदाएं बिखेरती हुईं नजर आ रहीं हैं. यामी ने इस फोटोशूट की सभी तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- Where words are restrained, the eyes often talk a great deal.....

इस फोटोशूट के जरिए यामी के फैंस को पहली बार उनका इतना हसीन अवतार देखने को मिल रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब यामी ने अपने फोटोशूट के जरिए तहलका मचाया हो बल्कि हर बार ही फोटोशूट में उनका बोल्ड अवतार नजर आता है.

यामी के सभी फोटोज की उनके फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं और उनकी फोटोज आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. वही यामी के वर्क फ्रंट की बात करे तो आखिरी बार वो शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आईं थीं. इन दिनों यामी अपनी आगामी फिल्म उरी की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. इस फिल्म में यामी के साथ व‍िक्‍की कौशल नजर आएँगे.

बिना ब्लाउज़ पहने फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं दिशा, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स

शादी के पहले ही बदला प्रियंका ने अपना सरनेम, देखिये तस्वीर

चौथे हफ्ते में भी धमाकेदार कमाई कर रही 'बधाई हो', जानिए कितना हुआ कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -