इस मशहूर अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकॉउंट हुआ हैक
इस मशहूर अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकॉउंट हुआ हैक
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी स्टार एक्ट्रेस यामी गौतम अपने नए अंदाज के लिए चर्चाओं में है। जी दरअसल वह जल्द ही फिल्म दसवीं में पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाली है और इसी के चलते वह इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। हालाँकि इन सभी के बीच उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में एक ऐसी बात लिखी है, जिसे पढ़ने के बाद फैंस काफी नराज नजर आ रहे हैं। जी दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि ये ट्वीट यामी गौतम के इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ा हुआ है। आप देख सकते हैं उनका ट्वीट सुर्खियों में है और इस ट्वीट में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बारे में लिखा है।

जी दरअसल सामने आने वाली खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि यामी गौतम का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की आशंका जताई है। जी दरअसल यामी गौतम ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ' मैं आप सभी को यह जानकारी दे रही हूं कि मैं कल से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को ओपन नहीं कर पा रही हूं। मझे लगता है शायद ये हैक हो गया है। हम इसे जल्द से जल्द रिकवर करने कोशिश कर रहे हैं। अगर आपको इस बीच मेरे अकाउंट के जरिए कोई भी असामान्य गतिविधि होती है तो कृपया सचेत रहें।'

उनके इस ट्वीट के बाद से फैंस परेशान नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता देन कि इससे पहले यामी गौतम ने इंस्टाग्राम हैंडल से आखिरी पोस्ट दो दिन पहले शेयर किया था। जी दरअसल उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'दसवीं' का गाना रिलीज होने पोस्ट किया था। इस फिल्म में यामी गौतम के साथ-साथ अभिषेक बच्‍चन भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। जी हाँ और ये फिल्म 7 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है।

अप्रैल में राजस्थान नहीं बल्कि इस जगह पर शादी करेंगे रणबीर-आलिया

इस मशहूर फिल्म निर्माता को हुई 1 साल की जेल, जानिए पूरा मामला

बीवी से तलाक लेने जा रहा है ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -