शादी के बाद मुसीबत में आई यामी गौतम, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को भेजा गया समन
शादी के बाद मुसीबत में आई यामी गौतम, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को भेजा गया समन
Share:

बॉलीवुड जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम को एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट ने आज मतलब 2 जुलाई को समन भेजा है। अभिनेत्री को ईडी ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट का उल्लंघन करने के लिए पूछताछ के लिए बुलाया है। यामी जिन्होंने हाल ही में फिल्मनिर्माता आदित्य धर से विवाह किया है वह ईडी के निशाने पर हैं। इस मामले की जांच ईडी की दूसरी जोन कर रही है। ये दूसरी बार अभिनेत्री को ईडी ने समन भेजा है।

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, अफसरों का कहना है कि यामी के निजी बैंक खाते में 1।5 करोड़ आए हैं जिसके बारे में यामी ने कोई खबर नहीं दी है। यामी को 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा है। इससे पूर्व बीते वर्ष यामी को समन भेजा था, मगर अभिनेत्री कोरोना महामारी के कारण नहीं जा पाई थीं। फिलहाल बॉलीवुड मूवीज के कई बड़े बैनर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की निगरानी में हैं। 

वही अभी इस केस में यामी या उनकी टीम द्वारा कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि बीते माह ही यामी ने निर्देशक आदित्य धर से हिमाचल में शादी की है। अभिनेत्री ने अचानक सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा कर प्रशंसकों को ये गुड न्यूज़ दी थी। यामी अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लाइनलाइट से दूर रखती हैं। वही यामी गौतम बीते कुछ समय अपनी शादी के कारण चर्चाओं में रही थी उनकी कई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कब्ज़ा किया था।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बिखेरी अपनी जुल्फें, दीवाने हुए फैंस

इंस्टाग्राम के रिचलिस्ट 2021 में शामिल हुए ये दो भारतीय नाम, एक पोस्ट के लिए लेते हैं करोड़ो

'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की तैयारियों में लगे विक्की कौशल, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -