अपनी फिल्म प्रमोट करने चीन पहुंची यामी, मेगास्टार जैकी चैन ने दिया यह ख़ास तोहफा
अपनी फिल्म प्रमोट करने चीन पहुंची यामी, मेगास्टार जैकी चैन ने दिया यह ख़ास तोहफा
Share:

बॉलीवुड अदाकारा एक्ट्रेस यामी गौतम को हाल ही में एक बेहद खास गिफ्ट मिला है. बता दें कि चीन में अपनी फिल्म काबिल के प्रमोशन्स के लिए पहुंची यामी को इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन द्वारा एक पारंपरिक शॉल गिफ्ट किया गया है. यामी इस बात से बेहद ही खुश नज़र आईं और इस उन्होंने कहा कि 'मैं उस समय हैरान रह गई थी जब मैंने सुना कि जैकी चैन ने मेरे लिए एक गिफ्ट दिया है. मैं उनसे मिल नहीं पाई क्योंकि मैं उस दौरान भारत में मौजूद थी फिर मुझे बाला की शूटिंग के लिए भी निकलना था. लेकिन जब मैं बीजिंग पहुंची तो मुझे एक पार्सल इस दौरान मिला. मैं उन्हें शुक्रिया अदा करना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे इतना बेहतरीन तोहफा प्रदान किया है.'

आगे एक्ट्रेस यामी ने कहा कि 'हम जैकी की फिल्में देखते हुए ही बड़े हुए हैं और पर्सनली मैं उनके काम की बहुत ही बड़ी फैन भी रही हूं. साथ ही वे एक बहुत बड़े आइकन भी रहे है और एक ग्लोबल लेजेंड भी वे हैं. ऐसे में मैं उम्मीद करती हूं कि मैं उनसे जल्द मुलाकात करने में कामयाब हो पाऊं. 

बता दें कि यामी और ऋतिक रोशन हाल ही में बीजिंग में नजर आ थे. ये दोनों सितारे अपनी फिल्म काबिल को प्रमोट करने पहुंचे थे. यह फिल्म 5 जून को चीन में रिलीज हुई है और आमिर खान की फिल्म दंगल की चीन में जबरदस्त सफलता के बाद से ही चीन में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. इससे पहले हाल ही में अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 भी चीन में रिलीज़ हुई है और ऋतिक के गुड लुक्स के चलते चीन में कई फैंस ने उन्हें काफी प्यार दिया है. 

 

सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी को सिखाया है यह हुनर, शेयर किया वीडियो

भारत के लिए कटरीना ने की थी खूब मेहनत, कहा- 'इस फिल्म में काम करके...'

गंभीर रूप से घायल हुई यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

प्रियंका की याद में ऐसी हुई निक की हालत, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -