'बत्ती गुल मीटर चालू' में ये होगा यामी का किरदार
'बत्ती गुल मीटर चालू' में ये होगा यामी का किरदार
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक श्री नारायण इन दिनों अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में काफी व्यस्त चल रहे हैं. श्रीनारायण इसके पहले 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. इस फिल्म में शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर के साथ-साथ यामी गौतम का भी किरदार है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके पहले यामी गौतम इस फिल्म से नहीं जुडी थीं इन्होंने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है जिसमें इनका अहम किरदार है. आइये बता देते हैं यामी के किरदार के बारे.

'बत्ती गुल मीटर चालू' से हाल ही में यामी गौतम भी जुडी हैं. इस फिल्म से उनका पहला फोटो सामने आया है जिसमें वो वकील के लिबास में दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं यामी इसके लिए खास मेहनत कर रही हैं और हिंदी साहित्य की सहायता ले रही हैं ताकि किरदार में बेहतर तरीके से ढल पाएं. इसी के साथ वो छोटे कस्बों के वकीलों से भी मिल रही हैं और अपने किरदार को अच्छा बनाना चाहती हैं. फ़िलहाल इस फोटो में देख सके हैं यामी गौतम का ये लुक.

ये फिल्म बिजली ग्राहकों से जुड़े मुद्दे की कहानी है जिसमें शाहिद भी वकील की भूमिका में हैं. यानी ये एक आम आदमी की कहानी है जप बिजली विभाग के चक्कर काटता रहता है. अब देखना होगा आगे क्या कहानी होती है इस फिल्म की. यामी गौतम आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ काबिल में नज़र आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. 

Helicopter Eela : काजोल की अगली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

'धड़क' के 'पहली बार' में दिखेगा ईशान-जाह्नवी का प्यार

कभी इस क्रिकेटर की पत्नी से रहे हैं रणवीर सिंह के सम्बन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -