बीवी से अलग होने के बाद गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ा

साल 2014 में सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से शादी करके सबको हैरान कर देने वाले बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट वापस सुर्ख़ियों में आ चुके हैं. श्वेता से शादी के कुछ समय बाद ही वह उनसे अलग हो चुके थे और उसका कारण था पुलकित का यामी गौतम के साथ अफेयर. अब खबरें हैं कि यामी के साथ भी उनका रिश्ता टूट चूका है और दोनों ने सभी सोशल मीडिया के अकॉउंट पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

खबरों से यह पता चला है कि यामी के माता पिता को पसंद नहीं था कि उनकी बेटी किसी शादी-शुदा मर्द को डेट करे. अपनी माँ-बाप की बात मानकर यामी ने पुलकित से अलग होने का निर्णय लिया.

शिमला में 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान पुलकित और यामी की दोस्ती गर्माती नज़र आई थी और आगे जाकर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. खबर है कि शूटिंग लोकेशन पर श्वेता की यामी के साथ कहा सुनी भी हो गई थी.

श्वेता ने बताया कि साल 2015 में वह मिसकैरेज का शिकार हो चुकी थी और मुश्किल दौर से गुज़र रही थी, उस समय पुलकित ने उन्हें छोड़ दिया था. श्वेता ने यामी को घर तोड़ने वाली औरत भी कहा था.

पुलकित के बारे में बताते हुए श्वेता ने कहा कि उन्होंने उनकी शादी की खबर को भी सबसे छिपाकर रखा था और अब यामी से अफेयर की बात को भी छिपा रहे हैं. इन सबपर पुलकित ने सफाई देते हुए कहा कि, " ये बचकाना होगा अगर रिश्ते में अपनी कमजोरी के लिए किसी दूसरे को जिम्मेदार ठहराऊं. मेरे ख्याल से श्वेता और मैंने गलत साथी को चुन लिया."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रजनीकांत के स्टार से सुपरस्टार बनने के पीछे इस बाबा का है हाथ

ओसामा बिन लादेन था इस सिंगर का दीवाना

गरीबी के कारण भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -