'The Kashmir Files' देख यामी और आदित्या हुए भावुक, पोस्ट शेयर कर जनता से की खास अपील
'The Kashmir Files' देख यामी और आदित्या हुए भावुक, पोस्ट शेयर कर जनता से की खास अपील
Share:

सीमित प्रचार, सीमित स्क्रीन और 'राधे श्याम' जैसी फिल्म से प्रतियोगिता सहित कई बाधाओं के बावजूद, विवेक रंजन अग्निहोत्री की नवीनतम रिलीज 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर एक विजेता के रूप में उभकर सामने आ चुकी है। मूवी ने महज चार दिनों में तकरीबन 43.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘कबीर सिंह’, अक्षय कुमार की ‘रुस्तम’, अजय देवगन की ‘शिवाय’ और शाहरुख खान की ‘रा वन’ के कलेक्शन को भी पछाड़ चुकी है। इसी बीच, अभिनेत्री यामी गौतम और उनके पति-फिल्म निर्माता आदित्य धर ने विवेक अग्निहोत्री के नवीनतम निर्देशन 'द कश्मीर फाइल्स' को भी अपना सपोर्ट दिया है, जो 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की दर्दनाक कहानी को साफ़ दर्शाता है।

ट्विटर पर यामी और आदित्य ने समीक्षा शेयर  करते हुए, लोगों से इसे देखने का आग्रह भी कर चुके है। आदित्य ने लिखा है, "आपने कश्मीरी पंडितों के 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के बाद सिनेमाघरों में रोते हुए कई वीडियो देखे होंगे। भावना वास्तविक है। यह दर्शाता है कि हमने अपने दर्द और त्रासदी को एक समुदाय के रूप में कितने समय तक दबाए रखा था। हमारे पास रोने के लिए कोई कंधा नहीं था। और हमारी दलील सुनने के लिए कोई कान नहीं थे।"

अपने पति के ट्वीट को शेयर करते हुए, यामी ने बोला है कि एक कश्मीरी पंडित (आदित्य) से शादी करने के उपरांत मैं घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन के बारे में अधिक जागरूक हो गई हूँ। उन्होंने कहा है कि-  "एक कश्मीरी पंडित की पत्नि होने के नाते, मैं इस शांतिप्रिय समुदाय के अत्याचारों को करीब से जानती और समझती हूं। लेकिन अधिकांश देश अभी भी अनजान है। हमें सच्चाई जानने में 32 साल और एक फिल्म लगी। कृपया 'द कश्मीर फाइल्स' देखें और उनका समर्थन करें।" 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार जैसे कलाकार अहम् भूमिकाओं में नज़र आ रहे है। 'द कश्मीर फाइल्स' के समर्थन में उतरीं यामी गौतम कहती हैं- 'एक कश्मीरी पंडित से शादी होने की वजह से, मैं इन अत्याचारों के बारे में जानती हूं।'

डीप नेक ड्रेस पहनकर ट्रोलर्स को 62 साल की नीना गुप्ता ने लगाई लताड़

बिना नाम लिए अनुपम खेर ने साधा JNU पर निशाना, कहा- 'कहाँ से आया टुकड़े-टुकड़े गैंग शब्द'

'मैंने अपनी दोनों एक्स-वाइफ को हलके में लिया, अब अफ़सोस...': आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -