नई कलर थीम के साथ लॉन्च हुई यामाहा की नई बाइक
नई कलर थीम के साथ लॉन्च हुई यामाहा की नई बाइक
Share:

Yamaha Motor Company ने हाल ही में ताइवान में अपनी एक मोटरसाइकिल 2022 YZF-R3 को पेश किया है। उन्होंने 2022 YZF-R3 का एक रिवाइज्ड वर्जन में लॉन्च किया है। 2022 YZF R3 मोटरसाइकिल नई कलर स्कीम के साथ डिजाइन भी दिया गया है। बाइक को अब विविड ऑरेंज पेंट स्कीम में  लॉन्च किया जा चुका है।  जिसके पूर्व पहले मोटरसाइकिल को रेसिंग ब्लू और मिडनाइट ब्लैक जैसे कलर में सेल किया जा रहा है। इसे जल्द ही दूसरे देशों में भी रोल आउट किया जा सकता हालांकि नई मोटरसाइकिल इंडिया मार्केट में कब लाॅन्च हो गई इसे लेकर कोई भी खबर हाथ नहीं आई है। 

डिजाइन: हम बता दें कि नई पेश की गई विविड ऑरेंज पेंट थीम को बाइक के फ्यूल टैंक, फ्रंट फेंडर और फेयरिंग के ऊपरी भाग पर थीम के साथ डिजाइन किया है। इसी के साथ स्पोर्टी दिखने वाले डुअल-टोन फिनिश में लॉन्च किया जा चुका है। मोटरसाइकिल के बाकी डिजाइन में कोई परिवर्तन देखने के लिए नहीं मिला है।

फीचर्स: स्पोर्ट्स बाइक में फेयरिंग-माउंटेड रियर-व्यू मिरर के साथ आईकोनिक ट्विन-पॉड हेडलाइट भी दी गई है।  इतना ही नहीं इसे स्टेप-अप सीट, स्प्लिट-स्टाइल अलॉय व्हील्स और ब्रश-एल्यूमीनियम टिप के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट जैसे बिट्स के साथ भी पेश किया गया है। बाइक की कुछ प्रमुख विशेषताओं में एलईडी लाइटिंग, एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एबीएस तकनीक का जुड़ाव भी देखने के लिए मिला है ।

बाइक का इंजन: बाइक के इंजन के बारें में बात की जाए तो इसमें पहले की तरह ही 321cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन भी मिल रहा है, जिसे 10,750rpm पर 40.4bhp की मैक्सिमम पावर ऑउटपुट और 9,000rpm पर 29.4Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है। यह इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन और स्लिप्ड क्लच के साथ आता है।

कीमत: ताइवान में लाॅन्च हुई 2022 Yamaha YZF-R3 का मूल्य  TWD 2,70,000 यानि  7.2 लाख रुपए है। 

जल्द ही कच्चे रास्तों के लिए किंग लेकर आ रहा 'Royal Enfield'

कल लॉन्च की जा सकती है Jeep की जानदार SUV, जानिए क्या है खासियत

इस छोटी सी देखने वाली कार में बैठ सकते है आठ लोग, कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -