यूथ को टारगेट कर यामाहा पेश करेगी 150cc स्कूटर
यूथ को टारगेट कर यामाहा पेश करेगी 150cc स्कूटर
Share:

अभी तक तो भारतीय बाजार में 110 सीसी से लेकर 125 सीसी तक के स्कूटरों का क्रेज देखने को मिलता था लेकिन अब लोग 150cc के स्कूटर्स की तरफ भी अपना रुझान दिखा रहे है. हाल ही में अप्रिलिया ने अपना 150cc का स्कूटर पेश किया है. जिसके बाद अब यामाहा भी अपना नया स्कूटर इसी सेगमेंट में लाने जा रही है. कंपनी का ये नया स्कूटर एयरॉक्स नाम से पेश किया जाएगा. हालांकि फ़िलहाल कंपनी ने इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन कुछ अंदरूनी सूत्रों के हवाले से इस स्कूटर के बारे में कई जानकारियां सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक इसका इंजन काफी दमदार होने वाला है. एयरॉक्स में 155cc का सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन पेश किया जाएगा. इसमें एलईडी हेडलैम्प्स और एलईडी टेललैम्प्स दी जाएंगी. जो इसे और अधिक आकर्षक लुक देने का काम करेंगी. इस स्कूटर की अनुमानित कीमत 65,000 रुपए से 70,000 रुपए के बीच बताई जा रही है.

कंपनी इसे स्पोर्टी लुक में पेश करेगी. भारतीय बाजार में यामाहा एयरॉक्स का मुकबला, अप्रिलिया SR150 से होगा, इस स्कूटर की कीमत 70,288 रुपये (एक्स शो रूम दिल्ली) रखी है. अप्रिलिया SR150 में 154.8 cc का 3 वाल्व, एयर कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है. ये इंजन 10.4 bhp की पॉवर और 11.4Nm का टार्क जनरेट करती है .

नए माउंटेड एग्जॉस्ट के साथ आई KTM ड्यूक 200

यह 500cc इंजन वाली सुपरबाइक भारत में देने वाली है दस्तक

सीसीटीवी में क़ैद हुई बाइक चोरी की वारदात, देखें वीडियो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -