82 के एवरेज के साथ सामने आई Saluto RX
82 के एवरेज के साथ सामने आई Saluto RX
Share:

वाहन निर्माता कम्पनी यामाहा के द्वारा हाल ही में भारतीय बाजार में एक नई बाइक को लांच किया गया है. जी हाँ, सुनने में आ रहा है कि कम्पनी ने बीते बुधवार को अपनी एंट्री लेवल बाइक Saluto RX को पेश किया है. बाइक की कीमत के बारे में बात करे तो आपको बता दे कि कम्पनी ने इसे 46 हजार रुपए में लांच किया है. इसके साथ ही बयान में यह बात भी सामने आई है कि कम्पनी के द्वारा पहले साल में करीब 60 हजार Saluto RX बेचने का लक्ष्य रखा गया है.

इस मामले में जानकारी देते हुए यामाहा मोटर इंडि‍या के एमडी मासाकी आसानो ने यह कहा है कि‍ फ़िलहाल टू-व्हीलर के मामले में भारत सबसे बड़ा बाजार बनकर सामने आ रहा है. बता दे कि कम्पनी के द्वारा यहाँ पिछले वर्ष के दौरान 1.6 करोड़ यूनिट्स की बिक्री की गई है. जिसको लेकर यह कहा जा रहा है कि भारत में बिज़नेस करना बहुत ही लाभदायक साबित ही सकता है.

फीचर्स : कम्पनी अपनी इस बाइक में 4 स्ट्रोक 2 वॉल्व सिंगल सि‍लेंडर 110cc इंजन दे रही है, जबकि साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि बाइक 82 kmpl माइलेज देने वाली है. इसके साथ ही अलॉय व्हील्स, टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्कस, ड्यूल शॉक एब्जॉर्बस दिया जा रहा है. यह भी बता दे कि इस बाइक को ब्लू, रेड, मैट ब्लैक और ग्रेमि‍निंग ब्लैक में लांच किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -