बेहद स्पोर्टी लुक के साथ YAMAHA ने उतारी R25, फीचर्स भी कर देंगे हैरान
बेहद स्पोर्टी लुक के साथ YAMAHA ने उतारी R25, फीचर्स भी कर देंगे हैरान
Share:

मशहूर जापानी मोटरसाइकिल निर्मातां कंपनी यामाहा ने युवाओं को आकर्षित करने के लिए अपनी 2019 मॉडल वाईजेडएफ-आर25 को वैश्विक स्टार पर लॉन्च कर दिया हैं. इस बाइक के डिजाइन को अपग्रेड करने के साथ कंपनी ने इसमें कई शानदार कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है. आपको बता दें कि इस मोटरसाइकिल को यामाहा ने हाई परफॉर्मेंस देने वाली रेसिंग बाइक के तौर पर बाजार में उतारा हैं. बेहद शानदार नज़र आने वाली इस गाड़ी की कीमत की अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी हैं. भारतीयों को उम्मीद हैं कि भारत में यह गाड़ी 2019 में आएगी. 

अपनी इस दमदार गाड़ी को सबके सामने पेश करने के साथ ही कंपनी ने इस दौरान R3 को भी शोकेस किया है. आपको बता दें कि इस नई 2019 मॉडल बाइक को तीन कलर ऑप्शन-रेसिंग ब्लू, मैट ब्लैक और मैट रैड में उतारा हैं. आप अपनी इच्छा अनुसार इसे अपना बना सकते हैं. डिजाइन की बात करें तो इस नए 2019 मॉडल आर25 को एयरोडायनैमिक बॉडी डिजाइन पर आधारित है. 

लुक में यह गाड़ी हूबहू यामाहा की ही सुपरबाइक आर15 की तरह ही नज़र आती है. डिजाइन के कारण इसे काफी स्पोर्टी लुक मिलता है. इस बाइक में स्प्लिट सीट्स के साथ एलईडी हैडलैंप्स के साथ एसीडी डिस्प्ले आदि आपको देखने को मिलेंगे. पावर देने के लिए 250 सीसी का पावरफुल पैरेलल ट्विन लिक्विड कूल्ड इंजन इसमें दिया है. बता दें कि बेहतरीन राइडिंग हेतु कंपनी ने इस गाड़ी में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिए हैं. 

Mondial की इस धाँसू बाइक की भारत में जोरदार दस्तक, कीमत 3.37 लाख रुपये

भारत में पेश हुई मोटोरॉयल की धाकड़ सुपरडुअल T

पाकिस्तान में ऑटो ड्राइवर के खाते में हुआ 300 करोड़ का लेनदेन

बजाज की सबसे सस्ती Pulsar NS 125 लॉन्च, यह है खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -