शुरू हुई यामाहा निकेन की बुकिंग
शुरू हुई यामाहा निकेन की बुकिंग
Share:

दिल्ली: बाइक निर्माता कंपनी यामाहा ने यूरोप में अपनी नई गाड़ी यामाहा निकेन की प्री बुकिंग शुरू कर दी है. निकेन जोकि यामाहा की MT-09 पर बेस्ड 847cc इंजन की बाइक है, इस थ्री सिलिंडर इंजन वाली बाइक में 3 टायर्स लगे हैं. यामाहा की यह एक अनोखे डिजायन वाली बाइक काफी चर्चा में है. इस बाइक की बुकिंग यूरोप में 17 मई से शुरू होगी, लेकिन याद रहे यह बुकिंग केवल यूरोपियन ग्राहकों के लिए होगी. जल्द ही यामाहा इस बाइक को भारत में भी उतार सकती है, लेकिन यह कब तक करेगी. इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है.

इस बाइक यामाहा निकेन में तीन-सिलेंडर वाला 847CC का इंजन लगाया है जो यामाहा की ही MT-09 से लिया गया है.  यामाहा द्वारा बताया कि यह ज्यादा डिस्प्लेसमेंट वाली मल्टी-व्हीलर बाइक है जिसमें लिक्विड-कूल्ड इंजन डाला गया है. इस मॉडल को LMW टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है. 

यामाहा निकेन में 15-इंच के फ्रंट व्हील्स दिए गए हैं जो डुअल-ट्यूब अपसाइड-डाउन फोर्क्स के साथ लगाए गए हैं. इनकी मदद से हर परिस्थिति में भी बाइक को आराम से  बैलेंस किया जा सकता है. कंपनी इस बाइक को 2018 मॉडल के तहत बेचने वाली है. कंपनी ने अभी इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है. कंपनी ने बाइक के बनावट की जानकारी दी है जिसमें इसकी लंबाई 2150mm है, चौड़ाई 885mm और ऊंचाई 1250mm है. 

डिजिटल वॉलेट का उपयोग करने के लिए KYC प्रक्रिया को पूरा करें

जल्द लांच होगी सुजुकी की नईस्पोर्ट्स बाइक वी-स्ट्रॉम

फोर्ड मस्टंग कार की हुई सबसे ज्यादा बिक्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -