लॉन्च हुई 2022 Yamaha MT-25

Yamaha ने 2022 के लिए MT-25 को अपडेट किया है और मोटरसाइकिल को इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। और नए मॉडल वर्ष के लिए, मोटरसाइकिल को दो नए रंग विकल्प मिलते हैं। टैंक पैनल और टेल सेक्शन पर हल्के नीले रंग के साथ मेटैलिक ब्लू- यामाहा का सिग्नेचर कलर है। यह विकल्प बॉडी-कलर मैचिंग व्हील्स के साथ आता है। Yamaha एक मैटेलिक डार्क ग्रे पेंट विकल्प भी पेश कर रही है जो अपेक्षाकृत अधिक आकर्षक दिखता है। ग्रे के साथ, इसमें बॉडी पैनल पर नारंगी और सियान हाइलाइट्स के साथ-साथ सियान रंग के पहिये भी हैं जो लुक को पूरा करते हैं।

जहां तक डिजाइन का सवाल है, एमटी-25 भारत में बिकने वाले एमटी-09 के साथ-साथ एमटी-15 से प्रेरित है। इसमें एलईडी के साथ मौलिक स्टाइल वाला हेडलैंप और सिंगल-प्रोजेक्टर है। किनारों पर, इसमें 'एयर इंटेक' हैं जो इसे एक आक्रामक स्ट्रीटफाइटर लुक देते हैं। उस ने कहा, MT-25 एक 250cc, पैरेलल-ट्विन इंजन द्वारा संचालित है जो 35.5bhp और 23.6Nm का मंथन करता है।

फिर भी, Yamaha MT-25 को भारत में जल्द ही लॉन्च करने की संभावना नहीं है। लेकिन अगर यह आती है, तो यह देश में Suzuki Gixxer 250 और KTM 250 Duke को टक्कर देगी।

डब्ल्यूएचओ एक और बयान, कहा- ''65 डेसिबल से ऊपर शोर का स्तर स्वास्थ्य के लिए हानिकारक..."

पहली बार आधिकारिक तौर पर पेश की जा रही नई बजाज पल्सर 250, जानिए क्या है खासियत

दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए 33% आरक्षण के साथ ई-ऑटो पंजीकरण किया शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -