यामाहा ने प्रारंभ किया सर्विस कैंप, जाने पूरी डिटेल्स
यामाहा ने प्रारंभ किया सर्विस कैंप, जाने पूरी डिटेल्स
Share:

दुनिया की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Yamaha Motor India ने फ्रंटलाइन स्टाफ के समर्थन के लिए स्पेशल सर्विस कैंप पेश किया है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस सर्विस कैंप में क्या-क्या होगा और इसमें कैसी सुविधाएं मिलेंगी. वही, देशभर में कोविड-19 वरियर्स जैसे कि डॉक्टर हेल्थकेयर वर्कर, पुलिस और अन्य के समर्थन के लिए Yamaha ने स्पेशल सर्विस कैंप लॉन्च करने की घोषणा की है. इसे "कोरोना वरियर्स कैंप" नाम दिया गया गया है, इस स्पेशल सर्विस कैंप को यामाहा देशभर में चुनिंदा डीलरशिप पर चलाएगा, जिसमें खास और आकर्षक डिस्काउंट और कोरोनावायरस महामारी के दौरान सर्विस देने वाले फ्रंटलाइन स्टाफ को सर्विस में प्राथमिकता आदि शामिल है. यामाहा का कोरोना वरियर्स कैंप 8 जून से 22 जून तक आयोजित किया जाएगा, जिसकी अवधि देशभर में चुनिंदा डीलरशिप पर 15 दिन की होगी.

Honda CD 110 Dream BS6 को बाजार में मिल रही कड़ी टक्कर, ये है ​खास फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सभी कोविड-19 वरियर्स को फ्री 14 प्वाइंट व्हीकल चेकअप, व्हीलकल सैनिटाइजेशन, और स्पेयर पार्ट्स और लेबर चार्ज पर 10 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा. जापान की टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने कहा कि यह सभी फ्रंटलाइन वर्कर और स्टाफ के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर लाभ उठाने का मौका है. कंपनी का कहना है कि यह सर्विस प्रक्रिया एप्वाइंटमेंट के आधार पर है, जिसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है.

कोरोना संक्रमण में इस बाइक निर्माता कंपनी ने धड़ल्ले से बेची बाइक्स

इसके अलावा मई की शुरुआत में Yamaha ने रिटेल संचालन को फिर से शुरू किया था, देशभर में सभी डीलरशिप और सर्विस सेंटर को खोला गया. इस दौरान सभी सेफ्टी नियमों का पालन किया गया और सैनिटाइजेशन से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो किया गया. इसी के साथ Yamaha ने देशभर में अपने सभी प्रोडक्शन प्लांट में काम शुरू करने के लिए भी सभी जरूरी नियमों का पालन किया है. फिलहाल Yamaha घरेलू बाजार और निर्यात के ग्राहकों के ऑर्डर पूरा करने के लिए प्राथमिकता से काम कर रही है.

Benelli TNT 600i बाइक बाजार में हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्स

TVS Jupiter BS6 : ग्राहक को स्कूटर को खरीदने के लिए चूकाने पड़ेगे पहले से अधिक दाम

TVS के इस स्टाइलिश स्कूटर को खरीदने के लिए चुकाने पड़ेगे अधिक दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -