यामाहा ने पेश की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक
यामाहा ने पेश की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा (Yamaha) अपनी स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स के लिए भी पहचानी जाती है. कंपनी ने हाल ही में अमेरिकी बाजार में YZF-R7 और YZF-R3 को नए रंगों के ऑप्शन में पेश किया गया है. इसमें कई रंग शामिल हैं. इन बाइक्स का डिजाइन बहुत ही एडवांस है. स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन लोगों को यह बाइक खासा पसंद आने लगी है. इस बाइक को 2923 के अंत तक भारत में देखे जानें का अनुमान है. 

2023 Yamaha YZF-R7 : 2023 Yamaha YZF-R7 को एक स्मूथ फिनिश के साथ नए इंटेंसिटी व्हाइट कलर में पेश की जा सकती है, जो बाइक के स्पोर्टी लुक को और निखरता है. साथ ही इसके व्हील्स को मिक्स मेटल की सहायता से लाल रंग में तैयार गया है जो जिसके लुक को और आकर्षक बनाने का काम कर रहा है. इसके अतिरिक्त यह बाइक टीम यामाहा ब्लू और परफॉर्मेंस ब्लैक कलर में भी उपलब्ध करवाई जा चुकी है. 

2023 Yamaha YZF-R3: 2023 Yamaha YZF-R3 को स्पोर्टी और फंकी लुक देने के लिए इसे में पर्पल कलर में उपलब्ध की गई है. यह थोड़ा कम एग्रेसिव मगर युवाओं को अपनी ओर लुभाने वाला है.  

इंजन: Yamaha YZF-R7 और YZF-R3 : YZF-R7 बाइक में एक 689 CC, ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन भी दिया जा रहा है जो 73.4 PS की पॉवर और 67 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने का काम कर रहा है. जबकि YZF-R3 में एक 321 CC, ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन भी मिल रहा है जो 42 PS की पॉवर और 29.4 Nm का मैक्सिमम टॉर्क प्रोड्यूस कर सकता है. 

कीमत: Yamaha YZF-R7 और YZF-R3 : यमाहा ने अपनी 2023 Yamaha YZF-R7 का मूल्य तकरीबन 7.29 लाख रुपए रखी है. जो कि इसके 2022 के मॉडल से 1.58 लाख रुपए अधिक है. वहीं, 2023 R3 की कीमत कंपनी ने 5,499 USD यानि लगभग 4.36 लाख रुपए रखी है.

ये रही भारत की सबसे ज्यादा माइलेज वाली कार

SUV के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, हुंडई जल्द ही पेश करने वाली है अपनी नई कार

लेम्बोर्गिनी ने पेश की अब तक की सबसे पावरफुल कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -