यामाहा FZ 25 को मिला इंडिया डिजायन मार्क पुरस्कार
यामाहा FZ 25 को मिला इंडिया डिजायन मार्क पुरस्कार
Share:

दिग्गज दो पहिया निर्माता कंपनी यामाहा मोटर प्रा लि को इंडियन डिजाइन काउंसिल की तरफ से प्रतिष्ठित इंडिया डिजाइन मार्क (आईमार्क) अवार्ड दिया गया है. कंपनी को ये सम्मान उसकी पावरफुल, मिड-क्लास, स्ट्रीट फाइटर बाइक FZ 25 की इंजीनियरिंग और डिजाइन के लिए दिया गया है.

गुरूवार को कंपनी ने अपना एक बयान जारी करते हुए कहा कि "2012 से यामाहा की डिजाइन फिलॉसफी नेे अपने विस्तृत रेंज पर सम्मान हासिल किया है. 2012 में वाईजेडएफ आर-15 को, 2013 में सिग्नस रे को, 2014 में सिग्नस रे जेड को, 2015 में सिग्नस अल्फा और एफजेड को, 2016 में यामाहा फैशिनों व सैल्यूटो 125 को, तथा 2017 में सिग्नस रे जेडआर और वाईआरएफ आर3 को मिले सम्मान के बाद इस साल एफजेड 25 को यह प्रमाणपत्र मिला है".

यामाहा FZ 25 को दिए गए इस अवार्ड के बाद यामाहा मोटर इंडिया सेल्स प्रा. लि. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रॉय कुरियन ने कहा, "उद्योग जगत के इस सर्वाधिक प्रतिष्ठित सम्मान ‘इंडिया डिजाइन मार्क’ को पाने को लेकर यामाहा उत्साहित है। हम हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वाधिक इनोवेटिव और स्टाइलिश प्रोडक्ट देने के लिए तत्पर रहते हैं और इस सम्मान ने अपने ग्राहकों को डिजाइन, स्टाइल और सहूलियत में सर्वश्रेष्ठ के साथ उनके दिलों को जीत लेने वाले शानदार उत्पाद देने के यामाहा के उत्साह को और बढ़ा दिया है."

 

हीरो एक्सट्रीम की शुरू हुई बुकिंग

टीवीएस के इस स्कूटर ने बनाया बिक्री में नया रिकॉर्ड

जानिए महिंद्रा XUV500 के शानदार फीचर्स के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -