यामाहा ने लांच किए 7 नए रंग में फैसिनो के मॉडल
यामाहा ने लांच किए 7 नए रंग में फैसिनो के मॉडल
Share:

दिल्ली: इंडिया यामाहा मोटर ने शनिवार को अपने स्टाइलस स्कूटर फसीनो को नए रंगों में लॉन्च करने की घोषणा कर दी. इस 110सीसी स्कूटर में नए ग्राफिक्स भी दिए गए हैं. अब यह स्कूटर पांच ड्यूल टोन और दो सिंगल टोन शेड्स में अवेलेबल होगा. स्कूटर की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 54,593 रुपए है. कलर चॉइस के लिए अलग से कोई पैसे नहीं लिए जाएंगे.

ड्यूल टोन आॅप्शंस की बात करें तो गोल्ड, ग्रे, क्यान और वाइट कलर्स शामिल हैं. ये सभी काले रंग के कॉम्बिनेशन के साथ अवेलेबल है. जबकि सिंगल टोन आॅप्शंस में ब्लू और क्यान कलर्स हैं. ये सभी कलर आॅप्शंस प्रीमियम मैटे फिनिश और ड्यूल टेक्सचर सीट कवर के साथ अवेलेबल हैं. यामाह मोटर इंडिया सेल्स की सेल्स ऐंड मार्केटिंग विंग के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट रॉय कुरियन के मुताबिक, यामाहा अपनी प्रॉडक्ट लाइन को एक्साइटिंग अपग्रेड्स के साथ मार्केट में लाने को लेकर प्रतिबद्ध है. फसीनो तकनीक और स्टाइल, दोनों पैमानों पर खरा उतरने वाला स्कूटर है.

यामाहा फसीनो स्कूटर में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है. नए कलर मॉडल्स में भी एयर कूल्ड, 4 स्ट्रोक वाला 113सीसी इंजन दिया जाएगा. इसमें जापानी कंपनी यामाहा की पेटेंटेड 'ब्लू कोर' तकनीक होगी. इसकी मदद से यह इंजन 66 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकता है. इसका कार्ब्युरेटेड वर्जन 7.1PS का पावर और 8.1 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है. पावर पहियों तक पहुंचाने में सीवीटी आॅटोमैटिक गियरबॉक्स मदद करता है. इसमें टेलिस्कोपिक फॉर्क्स, ट्यूबलेस टायर्स और दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं. इस स्कूटर का वजन 103 किलोग्राम के आसपास है.

बजाज ने बंद किया एवेंजर का प्रोडक्शन जानें वजह

BMW ने पेश की नई जनरेशन X5

इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर बढ़ता फोर्ड का रुझान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -