पहली ही फिल्म के लिए ऑस्कर में नॉमिनेट हुई ये एक्ट्रेस, जानिए क्या है खास
पहली ही फिल्म के लिए ऑस्कर में नॉमिनेट हुई ये एक्ट्रेस, जानिए क्या है खास
Share:

दुनियाभर की सिनेमा जगत के सब प्रतिष्ठित और बड़े पुरस्कार ऑस्कर अवॉर्ड का जल्द ही आयोजन होने वाला है और इसे लेकर आए दिन कोई न कोई नई खबर सुनने में आ रही है. जल्द ही ऑस्कर अवार्ड 2019 के विनर की घोषणा होने वाली है. लेकिन इस बार का ऑस्कर मेक्सिकन एक्ट्रेस यालित्जा अपारिको के लिए बेहद खास रहने वाला है. ऐसा इसलिए क्योकि 91वें ऑस्कर में मेक्सिकन फिल्म रोमा को भी नॉमिनेशन मिला है.

जी हां... इस फिल्म को विदेशी भाषा के लिए नॉमिनेट किया गया है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद थी जिसे विश्व भर में काफी ज्यादा पसंद किया गया है. इससे भी ज्यादा खास बात यह है कि इस फिल्म को ब्लैक एंड व्हाइट में शूट हुई है. जी हां... ये फिल्म पूरी तरह से स्पैनिश भाषा की फिल्म है. ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी मेक्सिको की एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी पर आधारित है और इस बीच कहानी में राजनीतिक उथल-पुथल को भी दिखाया गया है.

फिल्म क बीच में होने वाले ये उथल-पुथल ही दर्शको का मनोरंजन करते हैं. बता दें फिल्म रोमा में 70 के दशक के दौर को दिखाया गया है. फिल्म रोमा का निर्देशन अल्फांसो कुआरोन द्वारा किया गया है. इस फिल्म की सबसे ज्यादा हैैरान करने वाली बात यह है कि फिल्म रोमा एक्ट्रेस यालित्जा अपारिको की पहली फिल्म है और इस बार उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस ऑस्कर अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया है. खैर अब देखना तो ये है कि फिल्म रोमा ऑस्कर अवार्ड में क्या कमाल दिखा पाती है.

ह्यू जैकमैन ने किया इतना बड़ा कारनामा, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

ऑस्कर अवार्ड पाने के लिए इस अभिनेता ने बेच दी कार और कर लिया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप

किम कार्दशियन ने एक ऑनलाइन रिटेलर से की 71 करोड़ की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -