कभी जूही चावला से शादी करना चाहता था यह सुपरस्टार, आज तक है कुंवारा
कभी जूही चावला से शादी करना चाहता था यह सुपरस्टार, आज तक है कुंवारा
Share:

जूही चावला बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और आज उनका जन्मदिन है. आपको बता दें कि उन्होंने तीस साल पहले मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था और उस समय उसका ताज उन्हें रेखा ने पहनाया था. 90 के दशक में उन्होंने लाखो दिलों पर राज किया और आज भी वह कई लोगों की फेवरेट अभिनेत्रियों की लिस्ट में है. ऐसे में आपको बता दें कि जूही ने 1986 में फिल्म 'सल्तनत' से बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी यह फिल्म सुपरफ्लॉप हुई. वहीं इस फिल्म के 2 साल बाद वे फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में नजर आईं और उनकी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और वह रातों-रात स्टार बन गईं.

उसके बाद एक के बाद एक उन्हें फिल्म मिलती गईं और वह स्टार बनती गईं. उन्हें अपने दमदार अभिनय के लिये नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला और वह खूब सुर्ख़ियों में रहीं. आपको बता दें कि उस समय एक ऐसी खबर भी आई जो अब सभी को हैरान कर देती है. जी दरअसल, जब जूही पॉपुलर हुईं तो सलमान नए-नए एक्टर बने और वह फेमस नहीं थे लेकिन जूही को खूब पसंद करते थे. जी हाँ, सलमान कभी जूही से शादी करना चाहते थे और इसके लिए उनके पिता से हाथ मांगने भी गए थे और इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया था.

एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- 'जूही बहुत स्वीट और बहुत प्यारी हैं. मैंने उनके पापा से पूछा भी था कि क्या आप जूही को मुझसे शादी करने देंगे? लेकिन उन्होंने मना कर दिया. शायद उन्हें मैं पसंद नहीं आया. पता नहीं क्या चाहिए था उनको?' आपको बता दें कि जूही चावला का नाम किसी एक्टर के साथ नहीं जुड़ा क्योंकि करियर की शुरुआत में ही उनकी मुलाकात कारोबारी जय मेहता से हो गई थी और दोनों एक दूजे को दिल दे बैठे थे. वैसे जय पहले से शादीशुदा थे लेकिन प्लेन दुर्घटना में उनकी पत्नी की मौत हो चुकी थी और उस दौरान जूही का जय की तरफ झुकाव बढ़ता गया और जूही ने 1995 में जय मेहता से शादी कर ली.

गोल्डन चकमचमाती ड्रेस में सारा अली खान ने लुटे दिल, वायरल हो रही फोटो

सामने आया दबंग 3 का चौथा गाना, सुनकर दिल हो जाएगा खुश

रिलीज हुआ पागलपंती का दूसरा ट्रेलर, देखते ही हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -