पांच कलर वेरिएंट के साथ लांच हुआ यामाहा Ray ZR स्कूटर
पांच कलर वेरिएंट के साथ लांच हुआ यामाहा Ray ZR स्कूटर
Share:

रेसिंग बाइक के लिए मशहूर यामाहा मोटर्स ने भारतीय बाजार में सिग्नस Ray ZR आॅटोमैटिक स्कूटर को लॉन्च किया है. Ray ZR स्कूटर कुल पांच रंगों के विकल्प के साथ बाजार में उपलब्ध होगा. यामाहा के इस नए स्पॉर्टी स्कूटर के स्टैंडर्ड वेरिएंट की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 53,451 रुपए है जबकि इसका डिस्क ब्रेक वेरिएंट आपको 55,898 रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर मिलेगा.

सिग्नस Ray ZR स्कूटर का यह 2018 एडिशन नए ग्राफिक्स और नई पेंट स्कीम से लैस है जिसमें तीन नए रंग अब जोड़े गए हैं, वे है मैटे ग्रीन, मावेरिक ब्लू और डार्क नाइट ब्लैक. इसमें 113 सीसी का 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 7.2 पीएस का मैक्सिमम पावर और 8.1 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

इस स्कूटर के डायमेंशन की बात की जाये तो यामाहा सिग्नस रे जेआर स्कूटर 1820 एमएम लंबा, 700 एमएम चौड़ा और इसकी हाइट 1115 एमएम है. वीलबेस 1270 एमएम का है, जबकि ग्राउंड क्लियरेंस 130 एमएम का और इसकी सीट की हाइट 775 एमएम है. इस स्कूटर में यामाहा ने 10 इंच के अलॉय वील्ज दिए है और फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है व रियर में यूनिट स्विंग सस्पेंशन है. यामाहा के मुताबिक, यह स्कूटर स्टैंडर्ड कंडिशंस पर 66 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. वहीँ होंडा ने भी ऐक्टिवा 5जी स्कूटर को भी भारत में हाल ही लॉन्च किया है जिसे 2018 आॅटो एक्सपो में पहली बार पेश किया गया था और इसकी एक्स शोरूम कीमत 54,325 रुपए है तो वहीँ यह 8 रंगों में उपलब्ध है.

टोयोटा का आकर्षक ऑफर

बीएमडब्ल्यू की मिनी की टेस्टिंग बर्फीली वादियों में

हीरो कंपनी ने लॉन्च की नई पैशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -