अमिताभ की सलामती के लिए जमकर हो रही है पूजा अर्चना
अमिताभ की सलामती के लिए जमकर हो रही है पूजा अर्चना
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दे चुके और बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं. वहीं उनके साथ उनके बेटे अभिषेक, उनकी बहु ऐश्वर्या और आराध्या तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में अमिताभ के फैंस से आप सभी वाकिफ होंगे.

उनके लाखों नहीं करोड़ो फैंस हैं जो इस समय उनके लिए दुआ करने में लग गए हैं. जी हाँ, अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आने की खबर जानने के बाद से मंदिरों में पूजा अर्चना शुरू हो चुकी है. जी दरअसल हाल ही में समाचार एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी है कि मध्य प्रदेश के उज्जैन के एक मंदिर में पूजा अर्चना की जा रही है. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बल्कि अब मंदिर के अंदर से पूजा की फोटोज तक सामने आ चुकीं है. आप सभी देख सकते हैं इन फोटोज में मंदिर में पूजारी पूरे विधि-विधान के साथ अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के जल्दी ठीक होने के लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर रहे हैं.

केवल इतना ही नहीं कई लोग इस समय हवन कर रहे हैं. वहीं कई लोग ऐसे हैं जिन्होंने अपने घर में पूजा शुरू कर दी है. वैसे कई लोग अमिताभ और अभिषेक बच्चन की फोटो हाथ में रखकर पूजा करते दिखाई दे रहे हैं. बात करें अमिताभ के हेल्थ के बारे में तो वह अभी ठीक है. इसके अलावा खबर यह भी है कि बीएमसी अधिकारियों ने अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा और जनक को सैनिटाइज कर सील कर दिया है. इस समय केवल जया बच्चन हैं जो कोरोना की चपेट से बाहर हैं.

फैन ने किया शादी का सवाल, कार्तिक आर्यन ने दिया मजेदार जवाब

ऐश्वर्या के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर सहमे एक्स-लवर, किया ट्वीट

बॉलीवुड को फिर बड़ा झटका, इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -