यादव गुट की राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित
यादव गुट की राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित
Share:

नई दिल्ली : जेडीयू के शरद यादव गुट की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और पार्टी पदाधिकारियों के नामों की शनिवार को घोषणा की गई. इस कार्यकारिणी में चार उपाध्यक्ष, दस महासचिव और छह सचिव शामिल किए गए हैं.

उल्लेखनीय है कि पार्टी महासचिव अरुण कुमार श्रीवास्तव के अनुसार शरद गुट की राष्ट्रीय परिषद की गत 8 अक्टूबर को हुई बैठक में सर्वसम्मति से गुजरात के विधायक छोटूभाई वसावा को कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया था. वसावा ने शरद यादव से रे मशविरा करने के बाद 11 मार्च तक के लिए पार्टी पदाधिकारियों की नियुक्ति की है.

बता दें कि 65 सदस्यीय इस घोषित सूची में सांसद अली अनवर, पूर्व सांसद राजवंशी महतो, डॉ. एस.एन. गौतम और सुशीला मोरारे को उपाध्यक्ष, वहीँ अरुण कुमार श्रीवास्तव, जावेद रजा, पूर्व सांसद के. रमाया, अर्जुन राय, जार्ज वर्गीज, गोविंद यादव, वीरेंद्र विधूड़ी, प्रो रतन लाल और अनिल जयहिंद को महासचिव बनाया गया है.

जबकि एम.वी.एस. कुमार, अनिल भगत, राम चन्द्राया, लाल बहादुर सिंह, जुबैर अहमद और चन्द्रशेखर यादव को सचिव बनाया गया है. सलीम मदवूर पार्टी की युवा शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे. पार्टी ने बिहार इकाई का अध्यक्ष वहां के पूर्व मंत्री रमई राम को बनाया है.

यह भी देखें

बिहार बोर्ड पर कोर्ट ने लगाया 5 लाख का जुर्माना

मीसा को दान में मिली करोड़ों की ज़मीन - सुशील मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -