PM मोदी भी देखेंगे ‘यादव पान भंडार’, मनोज तिवारी से है खास कनेक्शन
PM मोदी भी देखेंगे ‘यादव पान भंडार’, मनोज तिवारी से है खास कनेक्शन
Share:

भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले एक्टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी लंबे समय बाद फिल्म ‘यादव पान भंडार’ से परदे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा भी हुआ है. यादव पान भंडार’ को भारतीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट भी दे दिया है. यह फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज होंगी. फिल्म ‘यादव पान भंडार’ में मनोज तिवारी के साथ एक्ट्रेस गुंजन पंत मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

अचानक से बदल गए खेसारी, भैंस चराने के बाद चार-चार अभिनेत्रियों संग फ़रमाया इश्क

बता दें कि फिल्म बिलकुल सामाजिक इंटरटेंमेंट बेस्‍ड है. मनोज तिवारी लंबे समय बादइस फिल्‍म से भोजपुरी स्‍क्रीन पर नजर आयेंगे. हालांकि, संसदीय जीवन में प्रवेश के बाद उनकी व्‍यस्‍तता काफी बढ़ गई है, मगर ‘यादव पान भंडार’ के लिए वे भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. खबरें यह भी मिली है कि इस फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी दिखाया जाएगा जिस की तैयारी अभी से चालू कर दी गई है. फिल्म एक पानवाले की जिंदगी पर आधारित है, फिल्म में यादव का किरदार मनोज तिवारी ही निभा रहे हैं.

दबंग रोल में नजर आएंगे खेसारी, इस दिन आ रहा है फिल्म का ट्रेलर

मनोज इससे पहले आखिरी बार फिल्म ‘गोबर सिंह’ में दिखाई दिए थे. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. श्रीकृष्णा क्रियेशन्स के बैनर तले बनी ‘यादव पान भंडार’ निर्माता जितेश दुबे और पायल दुबे हैं, जबकि इस फिल्म का निर्देशन अजय कुमार द्वारा किया गया है. इस फिल्म में मनोज तिवारी के अलावे गुंजन पंत, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, सीमा सिंह, सीपी भट्ट, नीलिमा सिंह, रीना रानी, विनोद मिश्रा, बालगोविंद बंजारा भी नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें...

 

'नजर' में कातिलाना 'डायन' लग रही है मोनालिसा

खेसारीलाल से बोली प्रियंका, 'मरद अभी बाचा बा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -