ऐसा जीवनसाथी चाहती हैं यामी गौतम
ऐसा जीवनसाथी चाहती हैं यामी गौतम
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते लोग अपने अपने घरों में कैद हो चुके हैं किसी को भी बाहर नहीं देखा जा रहा है फिर वह आम लोग हों या सेलेब्स. ऐसे में इन दिनों सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हैं और इंस्टाग्राम और ट्वीटर के जरिये अपने फैंस से जुड़े हैं. इस समय कई सेलेब्स अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में हैं. मिली जानकारी के मुताबिक 'गुड कुक' और 'गुड ह्यूमर' ये दो आवश्यक गुण हैं जो अभिनेत्री यामी गौतम अपने जीवन साथी में चाहती हैं.

जी दरअसल बीते बुधवार को यामी ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र में बताया. इस सत्र के दौरान एक प्रशंसक ने यामी से उनके जीवन साथी के गुणों के बारे में पूछा, तो यामी ने जवाब देते हुए कहा, 'अच्छा खाना बना लेता हो, एक सुंदर दिल के साथ बहुत मजेदार हो.' इसी के साथ यामी ने यह भी शेयर किया कि वह कोरोनावायस के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बीच कैसे घर पर समय बिता रही हैं.

जी दरअसल उन्होंने कहा, 'इस लॉकडाउन में, मैं योग करती हूं, खाना बनाती हूं, पढ़ाई करती हूं, फिल्में देखती हूं और अपने परिवार को याद करती हूं.' आप सभी को बता दें कि इसके पहले भी यामी अपने फैंस से अपने कुकिंग के गुण को शेयर करती नजर आईं थीं और उन्होंने घर पर फेस मास्क भी बनाया था. अब बात करें अभिनय के बारे में तो यामी अगली फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' में दिखाई देंगी, जिसमें विक्रांत मैसी भी हैं.

फिर अक्षय ने दिखाई दरियादिली, बीएमसी को कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दिए इतने करोड़

एक हफ्ते में ठीक हुई कोरोना पॉजिटिव पाई गई इस स्टार की बेटी

डोनेशन देने के बाद अपने बॉडीगार्ड के लिए यह बड़ा काम करेंगे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -