बंगाल चुनाव: अशोक डिंडा को Y+ सिक्योरिटी, प्रचार के दौरान हुआ था हमला
बंगाल चुनाव: अशोक डिंडा को Y+ सिक्योरिटी, प्रचार के दौरान हुआ था हमला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मोयना विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा को Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है. अब उनके साथ CRPF के जवान हमेशा मौजूद रहेंगे. कल ही क्रिकेटर से नेता बने अशोक डिंडा ने इल्जाम लगाया था कि उनकी कार पर हमला किया गया. यह हमला उस समय किया गया जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे.

आरोप है कि चुनाव प्रचार के दौरान अशोक डिंडा की कार में तोड़फोड़ की गई. डिंडा को हल्की चोट आई. डिंडा ने हमले को लेकर ट्विटर पर वीडियो और फोटो भी पोस्ट किया है. भाजपा उम्मीदवार अशोक डिंडा का आरोप है कि उनकी कार और उन पर ईंटों से हमला किया गया. अशोक डिंडा ने ट्वीट करते हुए कहा कि तृणमूल के लोगों ने आज शाम 4 बजे BDO ऑफिस के पास मुझ पर हमला किया. डिंडा के मैनेजर ने बताया कि यह घटना मोयना बाजार के सामने हुई, जब हम रोड शो से लौट रहे थे. वहां, TMC के एक स्थानीय गुंडे शाहजहां अली ने अन्य लगभग सौ भी अधिक लोगों के साथ मिल कर लाठी, सरिया और ईंट से हमला किया.

हालांकि, TMC ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि यह हमला भाजपा में अंदरूनी कलह का एक नतीजा है. TMC जिला अध्यक्ष अखिल गिरि ने कहा कि भाजपा के पुराने लोग डिंडा को पार्टी से प्रत्याशी के तौर पर स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए उन्होंने उन पर हमला किया. तृणमूल कांग्रेस का इस घटना से कोई वास्ता नहीं है.

PM पर सुब्रमण्यम स्वामी का तंज, कहा- 'अब इमरान के साथ लंदन में डिनर करेंगे मोदी'

नंदीग्राम हारने वाली हैं ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर का सर्वे हुआ वायरल !

प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे दो मंत्रियों की कारें आपस में टकराई, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -