दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होगी हॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्‍ट्रेस
दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होगी हॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्‍ट्रेस
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न अब तक खत्म नहीं हुआ है. दीपवेरे अपनी शानदार शादी के बाद भी उसके जश्‍न में डूबे हुए हैं. दो दिन पहले ही मुंबई में उनकी दूसरी रिसेप्शन पार्टी हुई थी और अब तीसरे रिसेप्शन की तैयारियां शुरू हो गई है. आपको बता दें दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 13 और 14 नवंबर को शादी की तो और वहां से लौटने के बाद यह रोमांटिक कपल लगातार अपनी रिसेप्‍शन पार्टी में व्‍यस्‍त है.

आपको बता दें दीपवीर की तीसरी रिसेप्शन पार्टी एक दिसंबर को होगी और इस पार्टी में बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड के कुछ खास सितारे भी नजर आएंगे. जी हाँ... दरअसल दीपिका ने हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है कर इस पार्टी में दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'ट्रिपल एक्‍स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में उनकी को-स्‍टार रूबी रोज भी शामिल हो सकती हैं. दरअसल हाल ही में रूबी रोज ने दीपिका और रणवीर की एक फोटो पर कमेंट कर उनको बेहद खूबसूरत और देवी बताया था. जी हाँ... उनके साथ ही दीपिका रणवीर के रिसेप्शन में हॉलीवुड सुपरस्‍टार विन डीजल के आने की भी चर्चा है.

आपको बता दें कि 1 दिसंबर को दीपिका रणवीर मुंबई के ग्रैंड हयात में अपना तीसरा रिसेप्शन दे रहे हैं और इसकी तैयारियां जोरों से चल रही हैं. इस पार्टी में सभी बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे. सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा इस रिसेप्‍शन पार्टी में राजनीति और बिजनेस जगत की भी कई दिग्‍गज लोग शामिल होंगे.

रणवीर दीपिका नहीं जायेंगे हनीमून, ये है वजह

रणवीर ने किया खुलासा, कहा- 'मैं जानता था कि दीपिका मेरे बच्चों की माँ....'

Video : दीपिका को स्टेज पर अकेला छोड़कर नाचने लगे रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -