इस हॉलीवुड मूवी में नज़ार आया दीपिका का नया अंदाज़, रिलीज़ हुआ ट्रेलर
Share:

अभी जिस प्रकार से हमे पूर्व में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में यह चर्चा चल रही थी कि वह जल्द ही अभिनेता रणवीर सिंह के साथ में शादी करने वाली है. देखा जाए तो बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपने एक्टिंग टैलेंट से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अभी कुछ समय पहले ही अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म एक्स एक्स एक्स: द जेंडर केज का लोगो टीजर शेयर किया था व अब सुनने में आया है कि, फिल्म ट्रिपल एक्स : द रिटर्न ऑफ जैन्डर केज का अब एक शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

दीपिका ने इसे अपने ट्विटर पेज पर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है। हालांकि दीपिका के फैन्स को इस ट्रेलर को देख थोड़ी निराशा हो सकती है। पूरे ट्रेलर में वह हल्की-हल्की झलक में दिखाई देती हैं। डायरेक्टर डीजे करूजो की इस फिल्म में दीपिका सेरेना का रोल निभा रही हैं, जो केज (विन डीजल) की गर्लफ्रेंड हैं और एक शिकारी भी।

इस फिल्म में विन डीजल, डॉनी येन, टोनी जा, निना डॉबरेव, रोरी मकेन, रबी रोज और सैम्युएल एल जैक्सन जैसे सितारे भी दीपिका के साथ हैं। ट्रिपल एक्स : द रिटर्न ऑफ जैन्डर केज 20 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी।

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -