रेडमी 6 के बाद अब Poco F1 को भी मिला यह जबरदस्त अपडेट, ऐसे उठाएं फायदा
रेडमी 6 के बाद अब Poco F1 को भी मिला यह जबरदस्त अपडेट, ऐसे उठाएं फायदा
Share:

शाओमी के रेडमी 6 को हाल ही में एक दमदार अपडेट जिसका नाम MIUI 10.2.2.0 ग्लोबल स्टेबल अपडेट है मिला है, जबकि अब शाओमी के ही एक और दमदार स्मार्टफोन पोको F1 को भी यह खास अपडेट मिलने लगा है. यह नया अपडेट ग्राहकों को स्लो-मो मोड (960 फ्रेम प्रति सेकेंड) के साथ मिल रहा है और साथ ही लो-लाइट मोड को भी बेहतर यह बनाएगा.

बताया जा रहा है कि अपडेट का बिल्ड नंबर V10.2.2.0.PEJMIXM और अपडेट फाइल का साइज 311 एमबी है. इसे अपडेट करने में थोड़ा वक्त जरूर लगेगा. लेकिन इससे आपको काफी फायदा मिलेगा. कंपनी द्वारा कुछ समय पहले ही इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड पाई (Android Pie) पर आधारित मीयूआई 10 ग्लोबल स्टेबल रॉम अपडेट को जारी किया गया था. जबकि अब यह अपडेट धूम मचाएगा. जानकारी यह भी है कि अपडेट लेटेस्ट एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है. 

आपको बता दें कि इस फ़ोन को आप फ़िलहाल 19,999 रु की कीमत में अपना बना सकते हैं. लॉन्चिंग के समय इसकी कीमत 22 हजार रु थी. आपको काफी दमदार Snapdrahon 845 इसमें मिलेगा. POCO F1 के बारे में विस्तार से चर्चा करें तो पता चलता है कि कंपनी ने फ़ोन में 6.18 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी है और ये 2.5D कर्व्ड है. फ़ोन में पावर के लिए  4,000mAh की बैटरी मिलेगी. जबकि 12 मेगापिक्सल का एक और दूसरा 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए इसमें कंपनी ने 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. 

 

दुनियाभर में 70 करोड़ Email Id हैक, आप तो नहीं फंसे मुसीबत में, ऐसे करें चेक....

दुनिया के दूसरे 48 MP कैमरा फ़ोन Redmi Note 7 में आएगा गजब का फीचर, जानिए खासियत ?

कल से और गिर जाएंगे poco F1 के दाम, ड्यूल रियर कैमरा और 4,000mAh बैटरी से है लैस

जरूर लें BSNL के इस प्लान का मजा, रोज मिलेगा 3GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -