Xiaomi का नया स्मार्टफोन स्पेशल लुक और सस्ती कीमत में होगा उपलब्ध
Xiaomi का नया स्मार्टफोन स्पेशल लुक और सस्ती कीमत में होगा उपलब्ध
Share:

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi आने वाले 11 अगस्त को एक बड़ा कार्यक्रम होगा, जिसमें Mi 10 सीरीज के प्रीमियम मॉडल की पेश होगी.इसी वेबसाइट इवेंट में Xiaomi के नए स्मार्टफोन  Mi 10 Ultra को पेश किया जा सकता है.इससे पहले Mi 10 सीरीज के इस फोन को Mi 10 Pro Plus स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च होने की खबरें थी.लेकिन अब कंपनी के को-फाउंडर Lei Jun ने कंफर्म कर दिया है कि इस डिवाइस को ग्लोबल मार्केट में Mi 10 Ultra के नाम से जाना जाएगा.Jun ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर Mi 10 Ultra स्मार्टफोन के नाम को कंफर्म किया है.साथ ही Jun ने बतया किया कि चीन में इस प्रोडक्ट को Mi 10 Ultra की बजाय Mi 10 Supreme के नाम से लॉन्च किया जाएगा.आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Infinix Hot 10 स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स आए सामने

बता दे कि Mi 10 Ultra के प्रदर्शन से पहले ही स्मार्टफोन के बारे में कई सारी जानकारी ऑनलाइन सामने आ चुकी हैं.लीक रिपोर्ट के अनुसार Mi 10 Ultra स्मार्टफोन ट्रांसपैरेंट ब्लैक कवर ऑप्शन में आएगा.इसके अतिरिक्त फोन में 16GB रैम ऑफर की जा सकती है, जो 120x जूम के साथ आएगा.Weibo के एक अन्य लीक के अनुसार Mi 10 Ultra स्मार्टफोन सिरैमिक और ट्रांसपैरेंट्स पैक पैनल फिनिश के साथ उपलब्ध कराया गया है. 

BSNL : कंपनी ने हर घर में इंटरनेट पहुंचाने का बनाया मास्टर प्लान

इसके अलावा Mi 10 Ultra स्मार्टफोन का सिरैमिक कलर विकल्प वाला स्मार्टफोन दो स्टोरेज विकल्प के साथ आता है. जिसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज का विकल्प भी मौजूद है.वही ट्रांसपैरेंट पैक फिनिश वाला स्मार्टफोन में दो स्टोरेज 12GB रैम 156GB और 16GB 256GB स्टोरेज विकल्प उपलब्ध कराया गया है. फोन में कैप्शूल शेप्ड रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है.इसके टॉप-लेफ्ट में ब्लैक पैनल मिलेगा. जबकि फ्रंट में फ्लिप कवर दिया जाएगा, जिसमें नोटिफिकेशन जैसे टाइम और डेट को देखा जा सकेगा. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा दिया गया है. इसका मेन सेंसर 120x जूम के साथ उपलब्ध कराया गया.इसके अलावा स्मार्टफोन में Snapdragon 865 SoC प्रोसेसर उपलब्ध कराया जा सकता है.स्मार्टफोन को हाई-रिफ्रेश्ड रेट वाला डिस्प्ले भी उपलब्ध कराया गया है. 

Redmi Note 9 Pro सीरीज की सेल हुई शुरु, जानें दाम और शानदार ऑफर्स

Realme Narzo 10 की सेल है जारी, जानें आकर्षक ऑफर्स

Realme Narzo 10 की सेल आज इस समय पर होगी शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -