सस्ता लेकिन सबसे अच्छा, महंगे स्मार्टफोन को मात दे रहा है Redmi 6A
सस्ता लेकिन सबसे अच्छा, महंगे स्मार्टफोन को मात दे रहा है Redmi 6A
Share:

आपको बता दें कि हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ शाओमी का रेडमी 6A काफी दमदार स्मार्टफोन है. इतना ही नहीं इसके कीमत भी काफी कम है.आपको बता दें कि अगर आप कोई नया फोन लेने का सोच रहे है तो आप एक बार  Redmi 6A जरूर ट्राय करें. 5 सितंबर को लांच हो चुका यह फोन बहुत अच्छा सेल हो रहा है क्योकि यह कम बजट में काफी अच्छा फोन मार्केट में उपलब्ध करवा रहा है.

टेक जगत में मची खलबली, इस दिन लॉन्च होगा ONEPLUS 6T

इस स्मार्टफोन का Android 8.1 ओरियो का ऑपरेटिंग सिस्टम है. भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट उपलब्ध किए गए हैं. इसकी कीमत के बात करें तो इसे केवल आप 5999 और 6999 रु में खरीद सकते है. बता दें कि इसके 2GB रैम वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 5999 है तथा दूसरे वेरिएंट 3जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 6999 है. वहीं स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है. 

15 मिनट चार्ज करने पर 6 घंटे का यूजेज टाइम, 2 दिन बाद होगा बड़ा धमाका

बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है तथा परफेक्ट सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. आपको यह भी बता दें कि 19 सितंबर से दोपहर 12 बजे से एक्स्क्लुसिव्ली अमेज़न और Mi के ऑफिसियल वेबसाइट/ऐप पर मिल रहा है.आपके पसंदीदा बजट फ़ोन रेडमी 6A की यह पहली सेल है. कलर ऑप्शन की बात की जाए तो इसे आप गोल्ड, ब्लू, ग्रे और रोज गोल्ड कलर में खरीद सकते हैं. आपको इसमें 5.45 इंच का एचडी डिस्प्ले 18:9 aspect रेश्यो में मिलता है. यह फोन डेडिकेटेड माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ आता है यानी कि आप इसमें डुअल नैनो सिम के साथ एक एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड भी यूज कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें...

फ़ोन से हमेशा चिपके रहने वाले लोगों को दूर करने के लिए आया नया अपडेट

डेढ़ माह बाद फेसबुक ने लॉन्च किया 'डेटिंग ऐप' नाबालिग रहें सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -