जलवे बिखेरने के लिए तैयार हुआ Xiaomi Poco F1 , आज से उठाए यह बड़ा फायदा
जलवे बिखेरने के लिए तैयार हुआ Xiaomi Poco F1 , आज से उठाए यह बड़ा फायदा
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi द्वारा पिछले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए अपने नए ब्रैंड Poco का पहला स्मार्टफोन Xiaomi Poco F1 अब ओपन सेल से भी खरीदा जा सकता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसकी ओपन सेल आज से शुरू हो गई है. इससे पहले इन्हे कंपनी सिर्फ फ्लैश सेल के जरिये ही बेच रही थी. लेकिन अब इन्हे ग्राहक आसानी से ओपन सेल से भी खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि आप इन्हे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Flipkart से भी प्राप्त कर सकते हैं. 

जल्द भारत आएगा OPPO का यह नया स्मार्टफोन

इस नई सीरीज को भारतीय बाजार में पिछले दिनों 22 अगस्त को लॉन्च किया गया था. इस सीरीज का यह पहला स्मार्टफोन Xiaomi Poco F1 लॉन्च किया गया था. Xiaomi Poco F1 को 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले तीन वेरियंट्स में लॉन्च हुआ था. जिनकी कीमत क्रमश: 20,999 रुपये, 23,999 रुपये और 28,999 रुपये है. इसमें 6.18 इंच फुलएचडी+ नॉच डिस्प्ले दी गई है. वहीं ग्राफिक्स के लिए डिवाइस में अड्रेनो 630 GPU मौजूद रहेगा. 

'अनंत' नाम से BSNL का दांव, 2 धाकड़ प्लान लॉन्च

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात की जाए तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल के साथ है. सेल्फी के शौकीनों के लिए पजोने में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इसी में फेस अनलॉक फीचर के लिए IR लाइट भी आपको मिलेगी. इसकी बैटरी क्षमता के बात की जाए तो वह 400 mAh की है जो कि क्विक चार्ज 3.0 को सपॉर्ट करने में सक्षम है. 

यह भी पढ़ें...

मोबाइल कंपनी Oneplus TV पर कर रही है काम

दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल

75 दिनों तक धमाका मचाएंगी AIRTEL, जानिए क्या है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -