मात्र 2 हजार रु में खरीदें XIAOMI का यह फ़ोन
मात्र 2 हजार रु में खरीदें XIAOMI का यह फ़ोन
Share:

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी mi ने अब अपना एक दमदार फीचर फोन लॉन्च किया है. चीन में इसे 3 महीने पहले लांच किया गया था. वहीं पिछले दिनों इसे  भारत में भी इस सस्ते फीचर फोन को पेश कर दिया गया है.. Mi के फीचर फोन का नाम Mi Qin और Mi Qin S1 है इस फोन की कीमत मात्र 1090 रुपए और 1990 है. मतलब यह फोन दो वेरिएंट में पेश हुआ है. आइए जानते है इसके बारे में...

Mi के इस फोन की टक्कर जियो फोन से होगी. हालांकि जियो ने हाल ही में जियो फोन टू लॉन्च किया है जिसकी कीमत 2990रु है. यदि तुलना करें Mi के इस फीचर फोन और जियो फोन 2 से तो Mi अच्छा साबित होगा. इसके अलावा फोन में कई फीचर्स है जो इस कीमत में मिलना नामुमकिन है. फोन के फीचर्स की बात करें तो यहां 2.8 इंच का डिस्प्ले है जिसकी रिजोल्यूशन 240 * 320 पिक्सेल बताई जा रही है. जो कि काफी अच्छा है. 

फोन के प्रारंभिक मॉडल में 8 mb RAM होगी और 16 MB इंटरनल स्टोरेज होगी जबकि ₹1990 वाले फीचर फोन में 256 MB है. इस फ़ोन की बैटरी के बात करें तो इसमें आपको 1480 एमएएच की बैटरी देखने को मिलेंगी.खास बात तो यह है कि इस फोन में आपको कैमरे और हॉटस्पॉट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. कनेक्ट करके वाईफाई की मदद से इंटरनेट का मजा भी ले पाएंगे.

यह भी पढ़ें...

वोडाफोन को पछाड़ने के लिए एयरटेल ने उठाया यह कदम

Meizu 16 और Meizu 16 Plus के बाद Meizu 16X ने दी दस्तक, जानिए क्या है ख़ास ?

VIVO V9 PRO को लेकर बड़ी खुशखबरी, इस दिन होगा लॉन्च

NIKON ने एक साथ दी दोहरी खुशी, 2 मिररलेस कैमरे किए पेश

HONOR की इस घोषणा से करोड़ों यूजर्स के बीच दौड़ी खुशी की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -