शाओमी जल्द लॉन्च करेगा दमदार फीचर्सलेस वाले स्पीकर , जानें क्या है कीमत
शाओमी जल्द लॉन्च करेगा दमदार फीचर्सलेस वाले स्पीकर , जानें क्या है कीमत
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (xiaomi) ने ग्लोबल लेवल पर XiaoAI Touchscreen स्पीकर प्रो 8 को लॉन्च कर दिया है. यूजर्स को लेटेस्ट स्पीकर में शानदार स्मार्ट फीचर्स दिया जा रहा. साथ ही कंपनी ने इस स्पीकर में मल्टीमीडिया स्ट्रीमिंग के साथ वीडियो कॉलिंग के लिए भी फीचर दिया है. वहीं, शाओमी के इस स्पीकर से गूगल नेस्ट हब और इको शो 8 को कड़ी टक्कर मिलेगी. 

XiaoAI Touchscreen स्पीकर प्रो 8 की कीमत: शाओमी ने इस स्पीकर को चीन में 499 चीनी युआन (करीब 5,100 रुपये) के प्राइस टैग के साथ उतारा है. साथ ही इस स्पीकर की सेल 18 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी जल्द ही इस लेटेस्ट स्पीकर को भारत समेत कई देशों में लॉन्च करेगी. सूत्रों की मानें तो कंपनी इस स्पीकर की भारत में कीमत 5,000 से लेकर 6,000 रुपये के बीच रखेगी.

XiaoAI Touchscreen स्पीकर प्रो 8 की स्पेसिफिकेशन: स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस स्पीकर में 8 इंच की मल्टीटच डिस्प्ले दी है, जिसका रिजॉल्यूशन 1280x800 पिक्सल है. साथ ही यूजर्स को इस डिवाइस में खास फार-फील्ड वॉइस रिकॉग्निशन तकनीक का सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा कंपनी ने इसमें 50.8 एमएम वाले तीन अलग-अलग सब वूफर्स दिए हैं, जो 10 वॉट ड्राइवर से लैस है.  शाओमी ने इस स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिहाज से डुअल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए हैं. वहीं, यह स्पीकर एंड्रॉयड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसके अलावा कंपनी ने यूजर्स को अलग से फिजिकल बटन दिए हैं.

XiaoAI Touchscreen स्पीकर प्रो 8 के खास फीचर: यूजर्स को इस स्पीकर में रिमाइंडर और अलार्म सेट करने की सुविधा मिलेगी. साथ ही यूजर्स इस स्पीकर के फ्रंट कैमरा के जरिए वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे. वहीं, इस डिवाइस को फोटो फ्रेम के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है. 

भारत में उबोन की SW-11 स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत

हाईटेक युद्ध की तैयारी कर रहा भारत, 2020 में तैनात हो जाएंगे 13 इंटीग्रेटेड बैटल ग्रुप्स

Realme Buds Air के लॉन्च होने से पहले डिटेल्स हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -