शाओमी ला रहा है थ्री डी सेंसर से लेस स्मार्टफोन्स

दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी मई महीने के अंत में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 7 लांच कर सकती है, साथ ही जिसके साथ कंपनी शाओमी 8th एनिवर्सरी एडिशन स्मार्टफोन को भी पेश करेगी. कयास लगाए जा रहे है कि ये नॉच स्क्रीन डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8GB रैम आदि की खूबी के साथ लैस हो सकते हैं. फिलहाल बता दें कि इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. 

चीन की इस मोबाइल कंपनी द्वारा शाओमी Mi 7 और शाओमी 8th एनिवर्सिरी एडिशन को 3D सेंसिंग टेक्नॉलॉजी के साथ पेश किया जाएगा. बता दें कि इस फीचर को एप्पल ने अपने आईफोन X में डाला था. स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो शाओमी Mi 7 में 5.6 इंच की डिस्प्ले हो सकती है, जिसका स्क्रीन-रेज्युलेशन 1440 x 2880 पिक्सल्स हो सकता है. स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, एड्रिनो 630 GPU, 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता और 6GB/8GB रैम की सुविधा हो सकती है.

गौरतलब है कि शाओमी ने चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर एक टीजर पोस्ट किया है और इस टीजर की माने तो यह लांच इवेंट चीन के Shenzhen में आयोजित किया जाएगा. हालांकि इस टीजर में इस लॉन्च इवेंट के डेट की कोई खबर नहीं है.

सोनी ने लांच किए फीचर्स ब्लूटूथ स्पीकर

ब्लैकबेरी लांच करेगी नया मोबाइल

अपना EPF अकाउंट बैलेंस ऐसे करें पता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -