शाओमी ने MIUI 10 ग्लोबल बीटा डाउनग्रेड करने से मना किया
शाओमी ने MIUI 10 ग्लोबल बीटा डाउनग्रेड करने से मना किया
Share:

नई दिल्ली: चीन की मोबाइल की निर्माता कंपनी शाओमी ने रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो यूजर्स को MIUI 10 के डाउनग्रेड को लेकर चेतावनी दी है और एंटी रोलबैक फीचर की घोषणा की है. जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने मीयूआई 10 चीनी डिवेलपर रोम के लिए मौजूदा डिवाइसों पर क्लोज्ड बीटा टेस्टिंग शुरु कर दी है. 

 

आपको बता दें कि पिछले महीने भी कंपनी ने कई डिवाइसों पर मीयूआई 10 ग्लोबल बीटा रोम को रोल आउट करना शुरु किया था. यह मीयूआई ग्लोबल रोम मी6, मी मिक्स 2, रेडमी एस2, रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी नोट 5, मी मिक्स 2एस, मी 5, मी नोट 2 और मी मिक्स में सपॉर्ट करेगा.

 

शाओमी की नई पॉलिसी के अनुसार MIUI 10 ग्लोबल बीटा 8.7.6 टेस्टर्स इन हैंडसेट का इस्तेमाल कर रहे हैं और कहा है कि यूजर्स अपने ROM को पहले वाले वर्जन या बीटा वर्जन में डाउनग्रेड नहीं कर पाएंगे. कंपनी ने ये कदम उठाते हुए कहा है कि ऐसा इसलिए किया गया है कि जिससे सिस्टम में कोई खराबी न आए और यूजर्स को अपना फोन चलाने में कोई दिक्कत न हो. मीयूआई 10 ग्लोबल रोम स्पीड, डिजाइन और साउंड के अलावा एआई पोर्ट्रेट फीचर में भी कई इंप्रूवमेंट्स करेगा. शाओमी का दावा है कि इस नए रोम से स्मार्टफोन की ओवरऑल स्मूथनेस 10 प्रतिशत तक बढ़ जाएगी.

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की सेल, 10,000 से ज्यादा की है छूट

जर्नलिस्ट्स के फोटो को और शानदार बनाएगा यह कैमरा

भारत में आखिर लांच हो ही गया Oppo Find X

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -