अब एप्पल-रियलमी की राह पर शाओमी, मोबाइल, TV सब खरीदना मुश्किल
अब एप्पल-रियलमी की राह पर शाओमी, मोबाइल, TV सब खरीदना मुश्किल
Share:

साल 2017 में टैक्स का हवाला देते हुए दिग्गज टेक कंपनी एप्पल ने अपने कई उत्पादों के दाम बढ़ा दिए थे, वहीं हाल ही में रुपये के गिरते स्तर को देखते हुए REALME ने भी अपने फ़ोन के दाम में बढ़ोतरी कर दी थी, वहीं अब चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भी कुछ ऐसा ही करने वाली है. बता दें कि कल रात से कुछ ही महीनों पहले लॉन्च किये गए स्मार्ट टीवी, पॉवर बैंक और रेडमी फ़ोन जैसे प्रोडक्ट के दाम शाओमी ने बढ़ा दिए गए है. 

डॉलर के मुकाबले रूपये में हो रही गिरावट के चलते शाओमी द्वारा यह फैसला लिया गया है. देखते है यह फैसला उसे कितना लाभदायक रहता है. क्योंकि शाम को भारतीय बाजार में कजाफे पसंद किया जाता है. इस फैसले के तहत मी टीवी 4C प्रो, 4A प्रो, रेडमी 6, 6A और मी पॉवर बैंक 2i की कीमते बढाई गयी है. साथ ही और भी के उत्पादों की कीमतों में आपको इजाफा देखने को मिलेगा. 

अब मी टीवी 4C प्रो 32 इंच और 4A प्रो 49 इंच मॉडल की कीमत 1 और 2 हजार रुपयों से बढ गयी है. वहीं अब आप 4C प्रो 32 इंच वैरिएंट को 15,999 रुपयों में खरीदसकेंगे. तो वही मी टीवी 4A प्रो 49 इंच अब आपको 31,999 रु की कीमत में मिल सकेगा. आम तौर पर 5,999 रुपयों में मिलने वाले रेडमी 6A 16GB को अब आप 6,599 रुपयों में बेचा जाएगा. वहीं 32GB वैरिएंट की कीमत 500 रुपयों बढ़ी है. रेडमी 6 की कीमत को 7,999 रुपयों से बढाकर 8,499 रूपये किया है, इसमें भी कुल 1 हजार रु की बढ़ोतरी की है. 

CCI का दावा, फ्लिपकार्ट और अमेजन चल रहे नियमों के नक्शेकदम पर

यह है शाओमी का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन, बिक रहा है 4400 रु से भी कम में...

Redmi ने उतारा Note 8C, कीमत जान उड़ जाएंगे होश...

Xiaomi POCO F1 के लिए बड़ी खबर, कम्पनी देंगी जल्द यह नया अपडेट

सभी कंपनियां चारों खाने चित, Samsung ने उठाया अपने W2019 फ्लिप फोन से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -