Xiaomi बाजार मे पेश करने वाली है स्मार्ट टीवी, जानिए खासियत
Xiaomi बाजार मे पेश करने वाली है स्मार्ट टीवी, जानिए खासियत
Share:

हैंडसेट के साथ-साथ अन्य प्रोडक्ट सेगमेंट में  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने पैर पसारने की कोशिश की है. यूजर्स के लिए इस वर्ष कंपनी अपने भी किस्मत आजमई है. अब Xiaomi TV के जनरल मैनेजर Li Xiaoshuang ने कहा कि इस महीने कंपनी का नया टीवी लॉन्च किया जाएगा. साथ ही यह भी कहा कि इस महीने कुछ नए प्रोडक्टस को पेश किया जाएगा. टीवी मॉडल्स को पेश करने की भारतीय मार्केट में Xiaomi कोशिश करने वाला है.कंपनी ने इस समय भारत मे परमानेंट ग्राहक भी मौजुद है. जिनकी उम्मीदो को कंपनी को पूरा करना है.

यह जंबो बैटरी वाला फोन है दमदार, जानिए इसकी कीमत

खबरों के बीच चीन में Xiaomi Mall पर नए टीवी के लॉन्च होने के बाद  Xiaomi TV 4A 32 इंच आउट ऑफ स्टॉक हो गया है. चीन में इसकी कीमत 899 चीनी युआन है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 32 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1366 x 769 है. यह 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें इंटरनल स्टोरेज 4 जीबी  और 1 जीबी रैम दी गई है. यह दो 5W स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है.

भारत में TikTok यूजर को लगा झटका, अब नहीं होगा डाउनलोड

Samsung ने हाल ही में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है. जिसे Unbox Magic Every day कैंपेन के तहत पेश किया गया है. इन सभी टीवी को पर्सनल कंप्यूटर, होम क्लाउड, लाइव कास्ट, टूवे शेयरिंग जैसे यूनिक फीचर्स पेश किए गए हैं. Samsung ने अपने इन टीवी को 32 इंच से लेकर 82 इंच तक के साइज में पेश किया गया है. इस खास टीवी की कीमत 24,900 रुपये से शुरू होती है. हाई डेफिनेशन पिक्चर क्वालिटी रेंजिंग के साथ ये सभी टीवी आते हैं. कंपनी ने इस टीवी को बिग साइज मे भी यूजर के लिए उपलब्ध कराया है.

Oneplus 6T की कीमत में आई भारी गिरावट, अभी उठाए फायदा

Apple iPad Air 2019 में है कई शानदार फीचर, लैपटॉप की नहीं पड़ेगी जरुरत

फेसबुक ने पेश किया शानदार डार्क मोड फीचर, ऐसे करें उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -