आज फिर है शाओमी की टीवी खरीदनें का मौका
आज फिर है शाओमी की टीवी खरीदनें का मौका
Share:

दिल्ली: आज यानी 10 अप्रैल को एक बार फिर Mi TV 4 और Mi TV 4A सेल में उपलब्ध रहेंगे. शाओमी कंपनी ने टीवी की बिक्री करने के सेल शुरू कर दी है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर स्मार्ट टीवी की सेल शुरू की गई है. एक बार फिर एम्आई TV 4 और एम्आई TV 4A सेल में उपलब्ध रहेंगे. एम्आई TV मॉडल्स की बिक्री शाओमी के आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर की जाएगी. हालांकि इस बार भी स्टॉक सीमित हो सकता है. 43-इंच एम्आई TV 4A की कीमत भारत में 22,999 रुपये, 32-इंच एम्आई TV 4A की कीमत 13,999 रुपये और 55-इंच वाले एम्आई TV 4 की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है. 

टीवी पर ऑफर 
बता दें कि लॉन्च ऑफर के तौर पर दोनों दोनों टीवी में पांच लाख घंटे का कंटेंट दिया गया है, जिसमें से 80 प्रतिशत फ्री कंटेंट है. हॉट स्टार, वूट, वूट किड्स, सोनी लिव, हंगामा प्ले, जी5, सन नेक्सट, एएलटी बालाजी, व्यू, टीवीएफ और फ्लिक्स ट्री कंपनी के कंटेंट पार्टनर हैं. दोनों ही स्मार्ट टीवी को आप हफ्ते में दो बार मंगलवार और शुक्रवार को मी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट और मी होम स्टोर से खरीद सकते हैं.

शाओमी एम्आई TV 4A सीरीज को पिछले साल मार्च में चीन में लॉन्च किया गया था. हालांकि भारत में इन मॉडलों को कुछ बदलावों के साथ लॉन्च किया गया है. 43-इंच मॉडल में 178 डिग्री व्यू एंगल और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी 1920x1080 पिक्सल डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 1जीबी रैम और Mali-T450 GPU के साथ क्वॉड-कोर  Amlogic प्रोसेसर मौजूद है. इसकी इंटरनल मेमोरी 8जीबी की है.

टोरेटो ने लांच किया LED लैम्प वाला पावर बैंक

स्मार्ट सिगरेट से छुड़ाय सिगरेट की लत

बिना पेडल लगाए 31 किलोमीटर तक चलेगी यह साइकिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -