सोशल मीडिया पर Xiaomi ने इस स्मार्टफोन कंपनी को किया ट्रोल
सोशल मीडिया पर Xiaomi ने इस स्मार्टफोन कंपनी को किया ट्रोल
Share:

अपने Redmi सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi  Redmi K20 और K20 Pro को जल्द भारत में लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने कल ही इस फ्लैगशिप डिवाइस के बारे में कंफर्म किया था. Redmi India ने अपने ट्वीटर हैंडल से OnePlus को ट्रोल करते हुए पोस्ट किया. इस पोस्ट में लिखा था, Cometh the flagship, cometh the flagship Killer 2.0. इस पोस्ट में Xiaomi ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस तस्वीर में उसने Congratulations OnePlus बोल्ड में लिखते हुए कहा कि हमने तुम्हारे नए फ्लैगशिप के बारे में सुना है. इसके बाद नीचे अपने फ्लैगशिप Redmi K20 सीरीज को जल्द लॉन्च करने के बारे में Xiaomi ने जानकारी दी है. आगे पढ़े पूरी जानकारी विस्तार से 

ये होगा Xiaomi का अपकमिंग स्मार्टफोन

नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi के Redmi K20 और K20 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें भी OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर दिया जा सकता है. Xiaomi के इस फ्लैगशिप सीरीज के फीचर्स काफी पहले से ही लीक हो रहे थे. पहले इस सीरीज को Redmi X के नाम से लॉन्च किए जाने की बात चल रही थी. लेकिन बाद में Redmi K20 के नाम से लॉन्च करने के बारे में Xiaomi ने कंफर्म किया है.

Redmi K20 को लेकर जनरल मैनेजर Lu Weibing बयान आया सामने

अगर बात करें फोन के अन्य फीचर के बारे मे तो इसमें 6.3 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. यह संभवत: Xiaomi का पहला स्मार्टफोन सीरीज होगा जिसमें AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके अलावा OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की तरह ही इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है. K20 Pro में 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी भी दी जा सकती है. Xiaomi ने जिस तरह से ट्विटर पर इसे पोस्ट किया है, लगता है  एक नया फ्लैगशिप वॉर इन दोनों चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के बीच शुरू हो सकता है. जिसका फायदा ग्राहको को मिलने की उम्मीद है.

क्या OnePlus के इस स्मार्टफोन से Samsung Galaxy S10+ ले पाएंगा टक्कर

Twitter पर OnePlus 7 Pro को लेकर यूजर के रिएक्शन आएं सामने

Iphone पर इस सेल में मिल रहा 25000 रु का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -