Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी अपने तीन नए टैबलेट, यहां जानिए पूरा विवरण

कोरोनावायरस की दूसरी लहर लॉकडाउन के कारण, यह दुनिया भर में ऑनलाइन डिवाइस निर्भरता की ओर जाता है। इसे क्रैक करने के लिए, Xiaomi इस साल तीन टैबलेट के रूप में लॉन्च करने की योजना बना रहा है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ये सभी टैबलेट क्वालकॉम 8-सीरीज प्रोसेसर द्वारा संचालित होंगे और उनमें से कम से कम एक में स्नैपड्रैगन 860 चिप हो सकती है जो हाल ही में पोको एक्स 3 प्रो पर इस्तेमाल किया गया था। बता दे कि तीन टैबलेट क्रमशः मॉडल संख्या K81, K81A और K82 के साथ कोड किए गए हैं। 

वही इसके फीचर्स की बात करें तो तीनों टैबलेट्स में 2560 x 800 रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ IPS डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इन डिस्प्ले में ब्राइटनेस लेवल 410 एनआईटी होगा। जबकि इनमें से एक टैबलेट में 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होने की उम्मीद है, अन्य दो में 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस हो सकता है। यह साझा करना महत्वपूर्ण है कि दो और प्रीमियम पेशकशों में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर दिया जाता है, जबकि तीसरा, जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, इसमें स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर होगा। इसका मतलब यह है कि तीसरा भी बहुत सस्ती हो सकता है। 

इसके अलावा इन टैबलेट में एनएफसी, क्वाड स्पीकर, वायरलेस चार्जिंग और अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग होगी। अभी के लिए, यह देश में Mi 11 लाइन-अप लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसमें कम से कम तीन स्मार्टफोन Mi 11 Ultra, Mi 11X और Mi 11X Pro सभी प्रमुख-स्तरीय डिवाइस होने की पुष्टि की गई है। इनमें से कम से कम दो स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

Apple के वॉयस असिस्टेंट सिरी ने कंपनी नेक्स्ट इवेंट को लेकर की नई घोषणा

घाना में तेजी से बढ़ते बाजार का दोहन करने के लिए पहले अफ्रीका कार्यालय की हुई स्थापना

सैमसंग इस तारीख को लॉन्च करेगी स्मार्टटैग+, जानिए फीचर्स और कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -