Xiaomi इस दिन लॉन्च करेगी नई एमआई ऑडियो उत्पाद रेंज
Xiaomi इस दिन लॉन्च करेगी नई एमआई ऑडियो उत्पाद रेंज
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi 22 फरवरी को नवीनतम उत्पादों का अनावरण करेंगे। उत्पाद रेंज की संभावना सस्ती और पोर्टेबल ऑडियो गियर पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

कंपनी ने भारत में अपने नवीनतम उत्पादों की लॉन्चिंग को छेड़ा है, जो ऑडियो उपकरणों की एक नई रेंज है, जिसका अनावरण 22 फरवरी को किया जाएगा। इस बिंदु पर उत्पाद रेंज के बारे में बहुत कुछ नहीं जाना जाता है, और अधिक जानकारी जल्द ही उभरने की संभावना है। टीज़र में एक एनिमेटेड ग्राफिक दिखाया गया है जो वायरलेस स्पीकर और वायरलेस इयरफोन की एक जोड़ी दिखाई देता है । नए एमआई प्रॉडक्ट्स को 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा, जिसमें Xiaomi 2021 के लिए भारत में अपनी कुछ दिनांकित ऑडियो रेंज को अपडेट करने की तलाश में है।

सुविधा के बारे में बात करते हुए, हालांकि अभी तक कुछ के लिए कुछ भी नहीं है, हम अटकलें कर सकते हैं कि स्पीकर एमआई पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर (16W) होगा जिसे पिछले साल विश्व स्तर पर लॉन्च किया गया था। ब्लूटूथ 5-संचालित स्पीकर IPX7 पानी प्रतिरोध के लिए रेटेड है और एक बहु चालक सेटअप है कि ध्वनि के 16W आउटपुट है। इयरफोन एक पूरी तरह से नए या मेड-फॉर-इंडिया मॉडल हो सकते हैं, और ग्राफिक के आधार पर एक सच्चे वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) हेडसेट होने की संभावना नहीं है जो ईयरपीस से जुड़े केबल दिखाता है। यह या तो एक सस्ती वायर्ड हेडसेट या नेकबैंड शैली वायरलेस इयरफोन पता चलता है।

माइक्रोमैक्स जल्द लॉन्च करेगी 5G फोन, टीडब्ल्यूएस श्रेणी में भी होगा प्रवेश

डेटा लीक को लेकर बोले कू ऐप के संस्थापक- दिखने वाला डाटा यूजर्स द्वारा स्वेच्छा से दिखाया जाता है...

फ्रांस के सुरक्षा शोधकर्ता ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'Koo' ऐप कर रहा है अपने यूजर्स का पर्सनल डाटा लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -