Xiaomi जल्द लेकर आ रहा है एचडी ऑडियो वाला ईयरफोन, इस दिन होगा लॉन्च
Xiaomi जल्द लेकर आ रहा है एचडी ऑडियो वाला ईयरफोन, इस दिन होगा लॉन्च
Share:

 Xiaomi ने हाल ही में भारतीय बाजार में Xiaomi Mi Mix Alpha को अवेलेबल कराने की घोषणा कर दी है. फिलहाल यह स्मार्टफोन बेंगलुरू के Mi Homes में ही खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा, हालांकि अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन कंपनी जल्द ही इसकी कीमत और अन्य शहरों में उपलब्धता से जुड़ी जानकारी शेयर करने वाली है. Xiaomi Mi Mix Alpha की उपलब्धता के बाद अब जल्द ही कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ईयरफोन लेकर आने वाली है जो कि शानदार ऑडियो क्वालिटी का अनुभव प्रदान करेगा.  

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि 25 फरवरी को एचडी ऑडियो पेश किया जाएगा. हालांकि कंपनी ने डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन एचडी ऑडियो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि Xiaomi भारतीय बाजार में अपने यूजर्स के लिए एचडी ऑडियो क्वालिटी वाला नया ईयरफोन लेकर आने वाली है. ट्वीटर पर शेयर किए गए पोस्ट में 10 सेकेंड का एक वीडियो टीजर जारी किया गया है. जिसमें 'electrifying sound experience' लिखा हुआ है और एक केबल नजर आ रही है.  

बता दें कि पिछले दिनों ही Xiaomi ने भारतीय बाजार में Mi Electric Toothbrush T300 टूथब्रश और Mi Outdoor Bluetooth स्पीकर को लॉन्च किया था. Mi Electric Toothbrush T300 टूथब्रश की कीमत Rs 1,299 है और इसमें मैगनेटिक लेविटेशन सोनिक मोटर दिया गया है. इस इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश का उपयोग करने के लिए यूजर्स को केवल एक मिनट का समय लगेगा.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, कल भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स के साथ Samsung Galaxy M31

आज भारत में लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5g , जानें क्या है कीमत

Jio : इस सस्ते प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -