Xiaomi भारत में इस दिन लॉन्च करेगी नया ऑडियो डिवाइस

Xiaomi भारत में इस दिन लॉन्च करेगी नया ऑडियो डिवाइस

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi 22 फरवरी को अपना नया ऑडियो डिवाइस लॉन्च करेगी। यह घोषणा कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से की गई है। लॉन्च के ग्राफिक टीज़र के मुताबिक, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि Xiaomi ट्रू वायरलेस इयरबड्स या हेडफोन की जोड़ी लॉन्च नहीं करेगी। तस्वीर से पता चलता है कि क्या दिखाई वायर्ड इयरफोन या नेकबैंड शैली वायरलेस इयरफोन होगा।

 

छवि के बारे में बात करते हुए, यह भी संकेत देता है कि जाल की तरह पैटर्न के साथ एक बेलनाकार संरचना क्या प्रतीत होता है। कहा जा रहा है कि Xiaomi वायर्ड या नेकबैंड इयरफोन के साथ वायरलेस स्पीकर भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी के रूप में इस बारे में ज्यादा पता नहीं चला, लेकिन हम संभवतः कुछ और टीज़र प्रक्षेपण की तारीख के करीब देख सकते हैं। ब्रांड ने टीडब्ल्यूएस इयरफोन को छोड़कर भारत में कुछ समय के लिए अपने ऑडियो पोर्टफोलियो को अपडेट नहीं किया है।

अगर Xiaomi नेकबैंड इयरफोन की एक जोड़ी लॉन्च की है, तो उन्हें Realme Buds वायरलेस और वनप्लस बुलेट वायरलेस सीरीज के खिलाफ जाने की प्रतिस्पर्धी कीमत होने की संभावना है। ये संभावना वायर्ड/नेकबैंड इयरफोन की एक नई जोड़ी हो सकती है जिसे ब्रांड ने भारतीय बाजार के लिए विकसित किया है। Xiaomi ने जिस ब्लूटूथ स्पीकर को छेड़ा है, वह पिछले साल से एमआई आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर को सफल कर सकता है।

मोटोरोला का दमदार स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

भारत में ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ इनफिनिक्स स्मार्ट 5

13 और 14 फरवरी को होंगी गेट 2021 परीक्षाएं