Xiaomi पाकिस्तान में लॉन्च करने जा रहा नया फ़ोन
Xiaomi पाकिस्तान में लॉन्च करने जा रहा नया फ़ोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स की दिग्गज कंपनी Xiaomi ने पाकिस्तान में फोन बनाने की योजना बनाई है, इसके स्थानीय साझेदार एयर लिंक कम्युनिकेशन लिमिटेड ने पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में दायर एक सामग्री प्रकटीकरण बयान में खुलासा किया है। बयान में कहा गया है, "वैश्विक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी Xiaomi ने पाकिस्तान में Xiaomi मोबाइल फोन के लिए अपने विनिर्माण भागीदार के रूप में Air Link Communication Limited की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी Select Technologies (Pvt) Limited के साथ हाथ मिलाया है।"

पिछले महीने, एयर लिंक ने घोषणा की थी कि वह एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी "सेलेक्ट टेक्नोलॉजीज (प्राइवेट) लिमिटेड" को शामिल करेगी। एयर लिंक ने कहा था, "इस पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी का प्राथमिक उद्देश्य कुछ चुनिंदा ब्रांड (ब्रांडों) के अतिरिक्त मोबाइल डिवाइस निर्माण को लेना होगा।"

एयर लिंक ने कहा कि यह शुरू में सालाना अनुमानित 2.5-3 मिलियन हैंडसेट के उत्पादन को लक्षित कर रहा है, जिसका "व्यापार के सामान्य पाठ्यक्रम के अलावा कंपनी की प्रति शेयर आय पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा"। इन स्मार्टफोन्स के निर्माण से कंपनी के राजस्व में सालाना लगभग $450 मिलियन का योगदान होगा। बयान में कहा गया है, "उत्पादन सुविधा कायद-ए-आज़म औद्योगिक एस्टेट, कोट लखपत लाहौर में एयर लिंक की मौजूदा अत्याधुनिक मोबाइल निर्माण सुविधा के निकट स्थित होगी।" उत्पादन सुविधा जनवरी 2022 के भीतर चालू होने की उम्मीद है।

एक फकीर के कारण चमकी थी शाहरुख खान की किस्मत, आज तक 'बाबा' की तलाश कर रहे है किंग खान

काम से 1 महीने की छुट्टी पर जा रहीं कैटरीना कैफ, दिसंबर में है शादी!

फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक, सबने इस तरह स्पेशल बनाया शाहरुख का बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -